ऑथर ILA BHATNAGAR

Etah News : लापता युवक का शव रेलवे लाइन से बरामद, प्रेम प्रसंग का मामला, परिवार ने लड़की की मां और पिता पर लगाया आरोप

लापता युवक का शव रेलवे लाइन से बरामद, प्रेम प्रसंग का मामला, परिवार ने लड़की की मां और पिता पर लगाया आरोप
UPT | प्रेम प्रसंग में युवक की जान गई।

Feb 01, 2024 14:34

एटा से लापता हुए एक युवक का शव आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के रेलवे लाइन से बुधवार को बरामद हुआ। युवक के घरवालों का कहना है कि प्रेम संबंध के चलते उनके बेटे को अगवा कर हत्या कर दी गई है। 

Feb 01, 2024 14:34

Short Highlights
  • सोहेल का एक एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था, 27 जनवरी को लड़की और सोहेल की चैट और वीडियो सामने आये थे
  • युवक के परिवार ने लड़की के पिता और मां के ऊपर अपने बेटे को घर बुलाकर अपहरण करने के गंभीर आरोप लगाए थे
Etah News : एटा में घर से लापता हुए एक युवक का शव आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के रेलवे लाइन से बुधवार को बरामद हुआ है। शव की पहचान हो गई है। मरने वाले युवक का नाम सोहेल है, जो कोतवाली जलेसर क्षेत्र के मोहल्ला हथौड़ा नई बस्ती का रहने वाला था। युवक के परिवार वालों ने प्रेम संबंध के चलते उसका अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

थाने में दर्ज करायी थी अपहरण की रिपोर्ट
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोहेल 27 जनवरी को घर से लापता हुआ था। परिवार वालों ने उसके अपहरण की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी थी। परिवार वालों का आरोप है कि कुछ नामजद लोगों ने घर पर बुलाकर सोहेल का अपहरण कर लिया है। सोहेल का एक एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था। युवक के परिवार ने लड़की के पिता और मां के ऊपर अपने बेटे को घर बुलाकर अपहरण करने के गंभीर आरोप लगाए थे। 27 जनवरी को लड़की और सोहेल की चैट और वीडियो सामने आये थे। थाना एत्मादपुर पुलिस की सूचना पर बुधवार को पुलिस और पीड़ित परिजनों को सोहिल का शव बरामद हुआ। आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के रेलवे लाइन किनारे 28 जनवरी को युवक का शव बरामद हुआ था। थाना जलेसर क्षेत्र के बंबा के किनारे उसकी बाइक पड़ी मिली थी। 

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें