Aligarh News : शासकीय कार्य में रिश्वत लेने पर डीएम ने तहसील में तैनात टाइपिस्ट को किया निलंबित

शासकीय कार्य में रिश्वत लेने पर डीएम ने तहसील में तैनात टाइपिस्ट को किया निलंबित
UPT | आरोपी टाइपिस्ट राजेश सगर

Jul 17, 2024 21:34

अलीगढ़ के जिलाधिकारी विशाख जी ने बुधवार को भ्रष्टाचार के विरुद्ध कड़ा एक्शन लिया है।  जिलाधिकारी विशाख जी ने रिश्वत के मामले में टाइपिस्ट राजेश सगर को निलंबित कर दिया है।

Jul 17, 2024 21:34

Short Highlights
  • स्वछता एवं पारदर्शिता का कड़ा संदेश
  • भ्रष्टाचार व कदाचार के मामले में तहसील कर्मी को किया निलंबित
Aligarh News : अलीगढ़ के जिलाधिकारी विशाख जी ने बुधवार को भ्रष्टाचार के विरुद्ध कड़ा एक्शन लिया है।  जिलाधिकारी विशाख जी ने रिश्वत के मामले में टाइपिस्ट राजेश सगर को निलंबित कर दिया है। दरअसल, जिलाधिकारी को शिकायत प्राप्त हुई कि राजेश सगर ने शासकीय कार्य के एवज में सुविधा शुल्क लिया है। जिलाधिकारी द्वारा जब इसकी जांच कराई गई तो प्रथम दृष्टया राजेश सगर को दोषी मानते हुए निलंबित किया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट मामले में विभागीय जांच करेंगे। राजेश सगर अतरौली तहसील में तैनात है। वहीं  अपर जिलाधिकारी न्यायिक की कोर्ट में रीडर के पोस्ट पर तैनात रह चुके हैं।    

स्वछता एवं पारदर्शिता का कड़ा संदेश
स्वछता एवं पारदर्शिता का कड़ा संदेश देते हुए विशाख जी ने बुधवार को टाइपिस्ट राजेश सगर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जिले में बड़ा सन्देश दिया है, कि भ्रष्टाचार के मामले में किसी को बख्शा नही जाएगा।

भ्रष्टाचार व कदाचार के मामले में तहसील कर्मी को किया निलंबित
सूत्रों के अनुसार राजेश सगर को भ्रष्टाचार एवं कदाचार के कारण निलंबित किया गया है. मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार और क्राइम पर जीरो टालरेंस की नीति का असर दिख रहा है। अलीगढ़ में जिलाधिकारी ने भ्रष्टाचार व कदाचार के मामले में कर्मी को निलंबित किया है। 

Also Read

कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

7 Sep 2024 10:03 PM

कासगंज पेड़ से लटका मिला शिक्षक का शव : कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पढ़ें