एटा में बारिश से धंस गई सड़क : पहली बरसात में जलमग्न हुआ शहर, घरों में कैद होने पर लोग मजबूर

पहली बरसात में जलमग्न हुआ शहर, घरों में कैद होने पर लोग मजबूर
UPT | एटा में बारिश से धंस गई सड़क

Jul 01, 2024 02:18

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जलभराव देखने को मिल रहा है। पहली बरसात में प्रदेश के कई जिलों में पानी भर गया है। वहीं एक मामला एटा से सामने आया है...

Jul 01, 2024 02:18

Etah News : उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जलभराव देखने को मिल रहा है। पहली बरसात में प्रदेश के कई जिलों में पानी भर गया है। वहीं एक मामला एटा से सामने आया है, जहां बारिश होने से सड़क धंस गई। सड़क धंसने से एक कार वहां से जा रही थी और वह बीच में फंस गई। गाड़ी में बैठे दो लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया। इससे नगर पालिका परिषद सवालों के घेरे में आ सकता है।

सड़क धंसने से फंसी गाड़ी
एटा में गाड़ी धंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कोई इसे भ्रष्टाचार का नाम दे रहा है तो कोई कह रहा है कि विकास बह रहा है। एटा में पहली बरसात ने नगर पालिका परिषद की पोल खोल दी है। जिले के मुख्य मार्गों पर जलभराव से लोग परेशान हैं।



जलभराव का कारण
समय पर नालों की सफाई न होने के कारण नालियां चोक हे गईं, जिससे पूरा शहर जल मग्न हो गया। सड़कों पर पानी भरने से लोगों का आना जाना बंद हो गया। लोग अपने घरों में बंद होने पर मजबूर हैं। अगर समय पर नालों की सफाई हो गई होती तो जलभराव की समस्या नहीं आती। पहली बारिश में शहर एक टापू नजर आ रहा है।
  इन जगहों पर भरी पानी
बताया जा रहा है कि शहर के इस्लाम नागर, सुनहरी नगर, घंटा घर, गांधी मार्किट, मेहता पार्क, बाबू गंज, बली मोहम्मद चौराहा, कचहरी आदि प्रमुख पर जमकर जल भराव हो गया। जानकारी के मुताबिक लोगों ने एटा के जिलाधिकारी को समस्या से अवगत कराया। नगर पालिका परिषद के ईओ को भी इस जलभराव की समस्या से अनजान हैं। उनसे भी नगर वासियों मुलाकात की और जलभराव की जानकारी दी।

Also Read

मौत के मातम के बीच सियासत, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, जानें सब कुछ...

3 Jul 2024 10:11 AM

हाथरस हाथरस सत्संग में मौत का तांडव : मौत के मातम के बीच सियासत, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, जानें सब कुछ...

हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 116 से अधिक श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि सौ से अधिक लोग घायल हो गए। और पढ़ें