Hathras Tragedy : हाथरस हादसे में मारे गए लोगों के ​​लिए मेरठ में प्रार्थना और शांतिसभा

हाथरस हादसे में मारे गए लोगों के ​​लिए मेरठ में प्रार्थना और शांतिसभा
UPT | हारथर में भगदड़ के दौरान मारे गए लोगों की आत्मशांति के लिए रखा मौन।

Jul 03, 2024 09:59

हाथरस हादसे में मारे गए लोगों की आत्मशांति के प्रार्थना और शोकसभाएं आज सुबह पार्कों और मंदिरों में आयोजित की गई हैं। मेरठ वार्ड 53 की महिला पार्षद शांता पुंडीर ने अपने वार्ड के लोगों से अपील की

Jul 03, 2024 09:59

Short Highlights
  • शास्त्रीनगर मंदिर में मृतकों की आत्म शांति के रखा मौन
  • हाथरस हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए लोग
  • महिला पार्षद ने लोगों से की भीड़भाड़ से बचने की अपील  
Meerut News : हाथरस के फुलराई गांव में साकार हरि बाबा का सत्संग में मची भगदड़ अब तक 124 लोगों की मौत हो गई। इससे पूरे देश में शोक की लहर है। मेरठ में भी हाथरस हादसे में मारे गए लोगों की आत्मशांति के प्रार्थना और शोकसभाएं आज सुबह पार्कों और मंदिरों में आयोजित की गई हैं। मेरठ वार्ड 53 की महिला पार्षद शांता पुंडीर ने अपने वार्ड के लोगों से अपील की है कि सभी लोग मृतकों की आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन अपने घरों में रखें। 

सुबह लोगों ने पार्कों में रखा मौन 
हाथरस में हुई दर्दनाक घटना में मारे गए 124 लोगों की आत्मशांति के लिए मेरठ में कई जगहों पर लोगों ने दो मिनट का मौन रख प्रार्थना की। इस दौरान शास्त्रीनगर सेक्टर दो पार्क, जी ब्लाक पार्क, सदभावना पार्क और सार्वजनिक स्थानों पर लोग एकत्र हुए और मौन रखकर मृतकों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। मेरठ के लोगों ने घटना को बहुत दुख भरी बताया।

मृतक के परिजनों की मदद के लिए हमको आगे आना चाहिए
मेरठ वार्ड 53 की पार्षद शांता पुंडीर ने अपने वार्ड में लोगों से अपील की है कि मृतक के परिजनों की मदद के लिए हमको आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कई धार्मिक पर्व पड़ने वाले हैं। ऐसे में भीड़भाड़ वाली जगहों से जहां तक संभव हो बचें। उन्होंने अपने यहां पार्क में महिलाओं के साथ दो मिनट का मौन रखकर मृतकों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। 

Also Read

पेरिस ओलंपिक में उतरेंगी मेरठ की तीन बेटियां,  26 जुलाई से होगा खेल का शुभारंभ

5 Jul 2024 03:54 PM

मेरठ Paris 2024 Olympics : पेरिस ओलंपिक में उतरेंगी मेरठ की तीन बेटियां, 26 जुलाई से होगा खेल का शुभारंभ

जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव अनु कुमार ने जानकारी दी कि मेरठ से 3000 मीटर स्टीपल चेज और 5000 मीटर दौड़ में इकलौता गांव निवासी पारुल चौधरी ने क्वालीफाई किया है... और पढ़ें