ऑथर A K Sharma

Etah News : केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह ने कहा - पहले के सरकारों में यूपी में होते थे जमीनों पर जबरन कब्जा

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह ने कहा - पहले के सरकारों में यूपी में होते थे जमीनों पर जबरन कब्जा
UPT | केंद्र सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल

Oct 04, 2024 22:52

जनपद में आज एक दिवसीय दौरे पर केंद्र सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अमेठी हत्याकांड पर पूछे गए सवाल पर...

Oct 04, 2024 22:52

Etah News : जनपद में आज एक दिवसीय दौरे पर केंद्र सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अमेठी हत्याकांड पर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने योगिराज में यूपी के लॉ एंड आर्डर को स्वर्ण युग बताया। मत्स्य पालन, पशुपालन, डेयरी व पंचायतीराज विभाग प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने अमेठी में हुए हत्याकांड को लेकर यूपी में कानून व्यवस्था पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, "घटना वीभत्स है, दर्दनाक है मैं इसकी निंदा करता हूँ, डेमोक्रेसी में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।



लेकिन गुप्तकाल यदि भारत का स्वर्ण युग था तो योगी का कार्यकाल उत्तर प्रदेश के लॉ एंड आर्डर का स्वर्ण युग है। घटना हुई है, क्राइम लैश सोसाइटी कभी भी नहीं हुई है। पुरानी सरकार की तुलना में अपहरण नहीं हो रहे हैं, जमीनों पर कब्जें नहीं हो रहे हैं, किसान रात को पानी लगा लेता है, व्यापारी दुकान बंद करके आसानी से घर पहुंच जाता है। 

कोई भी गंभीरता से नहीं लेता
इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को घेरे में लेकर कहते हैं कि चाइना ने भारत की काफी ज़मीन घेर ली है तो उन्होंने कहा कि उनको कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। 

Also Read