ऑथर A K Sharma

Etah News : पुलिस ने लापता युवक की हत्या का किया सनसनीखेज खुलासा, प्रेमिका ने ही रची थी साज़िश

पुलिस ने लापता युवक की हत्या का किया सनसनीखेज खुलासा, प्रेमिका ने ही रची थी साज़िश
UPT | आरोपी गिरफ्तार

Jul 10, 2024 02:28

जनपद एटा के थाना पुलिस तथा जनपदीय इंटेलिजेंस विंग व सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक माह पूर्व हुई युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के...

Jul 10, 2024 02:28

Etah News :  जनपद एटा के थाना पुलिस तथा जनपदीय इंटेलिजेंस विंग व सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक माह पूर्व हुई युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार युवक की प्रेमिका ही कातिल निकली है। जहां प्रेमिका ने अपने पति व उसके साथियों संग मिल कर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमिका सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
हम आपको बता दें, ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के  मोहल्ला खरा का है जहां दिलीप नामक युवक उम्र करीब 20 वर्ष दिनांक 05.06.2024 को सुबह घर से बाहर गया था, लेकिन शाम को वापस नहीं आया है, परिजनों द्वारा काफी तलाश किया गया परंतु उसका कोई पता नहीं चल सका। इस सूचना पर दिनांक 08.06.2024 को थाना सकीट पर दिलीप की गुमशुदगी दर्ज की गई। स्थानीय पुलिस द्वारा दिनांक 08.07.2024 को जनपद आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्रांतर्गत ग्राम अकबरपुर बिजली घर के पास दिलीप का शव बरामद किया गया। उसके आधार पूछताछ में पता चला कि युवक की हत्या युवक की प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर ही की थी।

दोनों के बीच प्रेम संबंध थे
पुलिस के अनुसार आरोपी महिला हिना एवं मृतक दिलीप एक ही गांव के रहने वाले तथा पड़ोसी थे, दोनों के बीच पूर्व से ही प्रेम संबंध थे। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व हिना के परिजनों ने उसकी शादी गोविंद पुत्र थान सिंह निवासी अकबरपुर शमशाबाद रोड थाना ताजगंज आगरा से कर दी थी। शादी के उपरांत भी दिलीप एवं हिना के बीच फोन पर अक्सर बातचीत होती रहती थी इस बात का पता हिना के पति गोविंद को चल जाने पर उसके द्वारा विरोध किया गया। हिना ने अपने पति को यह कहकर समझाया कि वह तो उससे बात नहीं करना चाहती परंतु दिलीप अक्सर उसको फोन करता रहता है। यह बात सुनकर गोविंद ने दिलीप को अपने रास्ते से हटाने के लिए अपनी पत्नी एवं अपने दो दोस्तों के साथ हत्या कर देने का षड्यंत्र रचा। और दिनांक 05.06.2024 को अपने पति के कहने के अनुसार हिना द्वारा दिलीप को फोन करके ग्राम अकबरपुर बुलाया गया जहां पर गोविंद ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर गला काटकर उसकी हत्या कर दी। शव को साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से धड़ और सिर को अलग-अलग जगह जमीन में गाड़ दिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस द्वारा अकबरपुर बिजली घर के पास से शव के अवशेष बरामद किए गए हैं। साथ ही घटनास्थल से मृतक के कपड़े व जूते तथा अभियुक्त योगेश के पास से मृतक का मोबाइल बरामद किया गया है।
 

Also Read

 डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

13 Jul 2024 07:06 PM

अलीगढ़ Aligarh News :  डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश जूनियर शिक्षक संघ ने डिजिटल रजिस्टर और ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में निदेशालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे। और पढ़ें