अलीगढ़ में किडनैप के बाद किशोरी से गैंगरेप : परिजनों से मांग रहे थे फिरौती, नाबालिक सहित चार गिरफ्तार 

 परिजनों से मांग रहे थे फिरौती, नाबालिक सहित चार गिरफ्तार 
UPT | घटना में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jul 09, 2024 13:32

अलीगढ़ पुलिस ने 10 दिन पहले अपहृत किशोरी को बरामद किया गया है । इस मामले में बाल अपचारी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Jul 09, 2024 13:32

Short Highlights
  • 28 जून को हुआ था किशोरी का अपहरण 
  • मोबाइल स्विच आफ हो गया था 
  • किशोरी से गैंगरेप की धमकी दे मांग रहे थे फिरौती 
Aligarh News : अलीगढ़ पुलिस ने 10 दिन पहले अपहृत किशोरी को बरामद किया गया है । इस मामले में बाल अपचारी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता द्वारा किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम देकर परिजन से फिरौती की मांग कर रहे थे। घटना थाना क्वार्सी के रघुवीर नगर कॉलोनी होली चौक की है।

28 जून को हुआ था किशोरी का अपहरण 

रघुवीर नगर कॉलोनी के रहने वाले नेत्रपाल की बेटी 28 जून की शाम चार बजे क्वारसी चौराहे पर काम से गई थी। वहीं एक घंटे बाद जब भाई ने कॉल किया तो मोबाइल से कोई आवाज नहीं आई। वहीं, व्हाट्स एप मैसेज किया तो आधे घंटे में घर पहुंचने का जवाब आया। इस दौरान अलग-अलग नंबरों से कॉल और मैसेज का जवाब दिया गया। मैसेज में कुछ देर बाद घर पहुंचने की बात कही गई।  इस दौरान रात बारह बज गये, लेकिन किशोरी घर नहीं पहुंची। 

मोबाइल स्विच आफ हो गया था 

पीड़ित पक्ष थाना क्वार्सी पहुंचा और वहां  बेटी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया गया। जिसकी आखिरी लोकेशन नौरंगाबाद मंदिर के पास मिली । इसके बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया। इस दौरान परिजन और पुलिस किशोरी को रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर ढूंढ़ते रहे, लेकिन किशोरी घर नहीं पहुंची। परिजनों ने बेटी के अपहरण की आशंका जताई और घटना को लेकर थाना क्वार्सी में एफआईआर दर्ज कराया। 

किशोरी से गैंगरेप की धमकी दे मांग रहे थे फिरौती 

किशोरी को बरामद करने के लिए थाना क्वार्सी की पुलिस टीम, स्वाट और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने अपहरण की  घटना के खुलासे के लिए लग गई। वहीं, पुलिस को जानकारी मिली कि किशोरी को सागवान सिटी के फ्लैट में बंधक बना कर रखा गया है।  जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया और किशोरी को मुक्त कराया। पकड़े गए आरोपियों में 26 साल का ताजपुर रसूलपुर का रहने वाला आकाश, काशीराम आवास कॉलोनी का रहने वाला जतिन कुमार (21वर्ष), साई विहार कॉलोनी की रहने वाली अंजना चौधरी (21 साल) और एक 17 वर्ष का बाल अपचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।  इनके कब्जे से अपह्ता के एक जोड़ी कपड़े, तीन एंड्राइड मोबाइल फोन, प्लास्टिक की पीले रंग की रस्सी,  तीन आधार कार्ड, पैन कार्ड, एक डेबिट कार्ड और 17 नशीली गोलियां अल्प्रेक्स की बरामद की गई। थाना क्वार्सी प्रभारी विजयकांत शर्मा ने बताया कि किशोरी को अपहरण कर बंधक बनाकर रखा गया था। वहीं, किशोरी से सामूहिक बलात्कार कर अपहर्ता के परिजनों से फिरौती की मांग कर रहे थे। घटना में एक लड़की और बाल अपचारी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Also Read

होटल-ढाबों पर शराब पिलाने की शिकायत पर एसपी ने चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

17 Jul 2024 09:03 PM

हाथरस Hathras News : होटल-ढाबों पर शराब पिलाने की शिकायत पर एसपी ने चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

जिले के पुलिस अधीक्षक ने मंडी समिति क्षेत्र अवैध रूप से शराब बिक्री होने को लेकर एक चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। इस चौकी प्रभारी के क्षेत्र में... और पढ़ें