लूट की झूठी सूचना देना युवक को पड़ा भारी : घर से बरामद हुआ बैग, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

घर से बरामद हुआ बैग, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
UPT | थाना खैर पुलिस को दी थी लूट की झूठी सूचना

Oct 15, 2024 00:16

 गुड़गांव से बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ लौटे युवक के साथ 50 हजार रुपये लूट की घटना झूठी पाई गई । इस मामले में युवक के खिलाफ थाना खैर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Oct 15, 2024 00:16

Short Highlights
  • युवक ने 50 हजार लूट की सूचना दी थी 
  • पुलिस ने पकड़ा युवक का झूठ 
Aligarh News  :  गुड़गांव से बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ लौटे युवक के साथ 50 हजार रुपये लूट की घटना झूठी पाई गई । इस मामले में युवक के खिलाफ थाना खैर में मुकदमा दर्ज किया गया है। रविवार को युवक ने थाने में सूचना दी थी कि उसे कुछ बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया था और तमंचे की बट मार कर सर फोड़ दिया, फिर कंधे पर टंगा बैग छीन लिया। जिसमें 50 हजार रुपए रखे थे। इस घटना को थाना खैर पुलिस ने संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल शुरू किया था। 

युवक ने 50 हजार लूट की सूचना दी थी 
गोंडा इलाके के रजवाल का रहने वाला नीरेन्द्र कुमार गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करता है। वह अपाचे बाइक से रविवार को घर लौट रहा था। वहीं, उसरम की पुलिया के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे की बट मार कर 50 हजार रुपये लूटने की घटना पुलिस को बतायी थी।  

पुलिस ने पकड़ा युवक का झूठ 
वही, इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी खैर वरुण सिंह ने बताया कि रविवार को नीरेंद्र  नाम के व्यक्ति ने लूट की सूचना थाने में दी थी। नीरेंद्र ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने बाइक रोक कर तमंचे के बट से वार कर पिट्ठू बैग लूट लिया था। जिसमें 50 हजार रुपये थे. घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज देखे गए। वहीं, वादी से भी गहनता से पूछताछ की गई। क्षेत्राधिकारी वरुण ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर जांच में पाया कि नीरेंद्र द्वारा दी गई सूचना झूठी पाई गई है। साथ ही उनके द्वारा जो पिट्टू बैग लूटने की सूचना दी गई. वह उनके घर से बरामद किया गया। पिट्ठू बैग में कोई नगदी नहीं पाई गई। उनके सिर पर जो चोट लगी, वह मोटरसाइकिल से गिर जाने के कारण लगी थी। वादी नीरेंद्र द्वारा दी गई झूठी सूचना पर उनके विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।  

Also Read

ससुराल में जीजा ने साले की शादी में खाया जहर, हुई मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

14 Oct 2024 09:11 PM

हाथरस Hathras News : ससुराल में जीजा ने साले की शादी में खाया जहर, हुई मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

थरस जिले में साले की शादी में शामिल होने आए जीजा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। साले की शादी में युवक का पत्नी और ससुरालियों से.... और पढ़ें