Hathras News : एमजी पॉलीटेक्निक के 80 फीसदी छात्र फेल, रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप, धरने पर बैठे

एमजी पॉलीटेक्निक के 80 फीसदी छात्र फेल, रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप, धरने पर बैठे
UPT | धरने पर बैठे एमजी पॉलीटेक्निक के छात्र।

Oct 07, 2024 16:12

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के आगरा रोड स्थित मुरलीधर गजानंद पॉलिटेक्निक में आज छात्रों ने फेल का रिजल्ट आने को लेकर जमकर हंगामा किया। छात्रों ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के अंदर फर्श पर बैठकर धरना दिया। छात्रों ने सड़क...

Oct 07, 2024 16:12

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के आगरा रोड स्थित मुरलीधर गजानंद पॉलिटेक्निक में आज छात्रों ने फेल का रिजल्ट आने को लेकर जमकर हंगामा किया। छात्रों ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के अंदर फर्श पर बैठकर धरना दिया। छात्रों ने सड़क पर खड़े होकर भी कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आगरा रोड पर जाम लगाने की कोशिश की। छात्रों के कॉलेज में हंगामा किए जाने की सूचना मिलने पर कोतवाली सदर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छात्रों को समझाने का प्रयास करने लगी।

ये है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित मुरलीधर गजानंद पॉलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों का आरोप है कि इस बार का रिजल्ट त्रुटिपूर्ण आया है। इसमें कॉलेज के 80 प्रतिशत से अधिक छात्रों को फेल कर दिया गया है। कॉलेज में हंगाम कर रहे छात्रों में अलग अलग सेमेस्टर के छात्र शामिल थे। कहा कि उन्होंने मेहनत और लगन के साथ परीक्षा दी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें असफलता का सामना करना पड़ा। हंगामे के दौरान छात्रों और शिक्षकों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। कई छात्र कॉलेज के अंदर धरने पर बैठ गए, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने कॉलेज पहुंचकर छात्रों को समझाने की कोशिश की।

पुलिस के समझाने पर शांत हुए 
पुलिस ने छात्रों को समझाया कि अगर उनकी कोई समस्या है तो वे अपनी शिकायत कॉलेज के प्राचार्य से करें। इसके बाद छात्रों ने धीरे-धीरे शांत होना शुरू किया। पॉलिटेक्निक के प्रिंसिपल मुकेश कुमार ने कहा कि छात्रों की शिकायतें सुनकर उन्हें आश्वासन दिया गया है। यदि छात्र लिखित में अपनी शिकायत देंगे, तो वह उसे उच्चाधिकारियों के पास भेजेंगे।

Also Read