Hathras News : घायलों को लेने जा रही एंबुलेंस बनी आग का गोला, जानें कैसे हुआ हादसा...

घायलों को लेने जा रही एंबुलेंस बनी आग का गोला, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | आग में खाक एंबुलेंस।

Jun 11, 2024 10:03

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सड़क पर दौड़ती सरकारी एंबुलेंस 108 आग का गोला बन गई। 108 एंबुलेंस में अचानक भीषण आग लग गई, जिससे वह धू-धूकर जलने लगी। चालक और सहायक ने मौका...

Jun 11, 2024 10:03

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सड़क पर दौड़ती सरकारी एंबुलेंस 108 आग का गोला बन गई। 108 एंबुलेंस में अचानक भीषण आग लग गई, जिससे वह धू-धूकर जलने लगी। चालक और सहायक ने मौका रहते कूदकर अपनी जान बचाई। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, 108 एंबुलेंस मारपीट में हुए घायलों को लेने के लिए गांव सलेमपुर जा रही थी। इसके पीछे 112 पुलिस की गाड़ी भी आ रही थी। सड़क पर दौड़ती एंबुलेंस के बोनट से अचानक धुआं उठने लगा। उसके बाद आग की लपटों ने एंबुलेंस को घेर लिया।आग लगने पर एंबुलेंस में सवार लोगो ने कूदकर अपनी जान बचाई। एंबुलेंस में आग लगने की सूचना पर मौके पर फायर स्टेशन से दमकल की गाड़ियां आ गईं। दमकल कर्मियों ने  करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद एंबुलेंस में लगी आग पर काबू पाया। 

घायलों को लेने जा रही थी एंबुलेंस
कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सिकंदराराऊ रोड पर गांव तजना के पास देर रात सड़क पर दौड़ती 108 एंबुलेंस में अचानक आग लग गई। हाथरस जंक्शन में सीएचसी पर तैनात 108 एंबुलेंस को सूचना मिली कि गांव सलेमपुर में झगड़े में कुछ लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर 108 एंबुलेंस सीएचसी से गांव सलेमपुर जा रही थी, तभी गांव नगला तजना के पास अचानक एंबुलेंस के बोनट से धुआं उठता देख एंबुलेंस चालक और ईएमटी जैसे ही बाहर निकलकर आए, आग की लपटें तेज हो गईं। 

एंबुलेंस में आग से रास्ता जाम
सड़क एंबुलेस को जलता देख आसपास के वाहन मौके पर रुक गए। एंबुलेंस में आग लगने की सूचना चालक ने फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने के काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने जैसे तैसे आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद एंबुलेस को किनारे कर आवागमन सुचारू किया गया। 

Also Read

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

26 Jul 2024 04:01 PM

हाथरस Hathras News : सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एटा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को एक टेंपो दूसरे वाहन से टकरा गया। इस हादसे में टेंपो में सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल... और पढ़ें