हाथरस में बड़ा हादसा : कंटेनर से टकराई प्राइवेट बस, चालक समेत दो की मौत, 47 जख्मी... 

कंटेनर से टकराई प्राइवेट बस, चालक समेत दो की मौत, 47 जख्मी... 
UPT | हादसे का फोटो

Jul 11, 2024 10:00

हाथरस के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली कानपुर नेशनल हाइवे पर गांव टोली के पास एक प्राइवेट बस रास्ते में सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से टकरा गई।बस चालक सहित 2 लोगो की मौत 47 घायल।

Jul 11, 2024 10:00

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दिल्ली कानपुर नेशनल हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में प्राइवेट बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। हादसे के वक्त प्राइवेट बस में करीब 65 यात्री सवार थे। जिसमे 47 यात्री घायल हो गए। घायलों में 18 यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे में बस चालक सहित दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। 

ऐसे हुआ हादसा
जानकरी के मुताबिक, प्राइवेट बस सवारियों को लेकर चंडीगढ़ से उन्नाव जा रही थी। तभी रास्ते में सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से टकरा गई। बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी सिकंदराराऊ भिजवाया। जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत में 9 लोगों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 9 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे की सूचना पर जिले के डीएम आशीष कुमार और एसपी निपुण अग्रवाल भी जिला अस्पताल पहुंच गए और घायलों का हालचाल जाना। डीएम ने बताया कि हादसे में दो लोगो की मौत हो गई है। करीब 16 लोग घायल हुए हैं।

जांच में जुटी पुलिस
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है। लेकिन, संभावना जताई जा रही है कि चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ है।  

Also Read

होटल-ढाबों पर शराब पिलाने की शिकायत पर एसपी ने चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

17 Jul 2024 09:03 PM

हाथरस Hathras News : होटल-ढाबों पर शराब पिलाने की शिकायत पर एसपी ने चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

जिले के पुलिस अधीक्षक ने मंडी समिति क्षेत्र अवैध रूप से शराब बिक्री होने को लेकर एक चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। इस चौकी प्रभारी के क्षेत्र में... और पढ़ें