Hathras News : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जन समस्याओं को लेकर जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जन समस्याओं को लेकर जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
UPT | प्रदर्शन करते कांग्रेसी कार्यकर्ता।

Jul 25, 2024 01:07

हाथरस जिले में विभिन्न जन समस्याओं के निस्तारण के लिए कांग्रेसियों ने आज जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी की गैरमौजूदगी में ओसी कलेक्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

Jul 25, 2024 01:07

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में विभिन्न जन समस्याओं के निस्तारण के लिए कांग्रेसियों ने आज जिला मुख्यालय पर  धरना प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में ओसी कलेक्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए ओसी कलेक्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा है।

अभी भी समस्या जस की तस है
ज्ञापन में कहा गया कि सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की संख्या बहुत कम है। जांच की मशीन या तो खराब है या उनके ऑपरेटर नहीं हैं। बिजली अक्सर गुल हो जाती है। जलेसर रोड निर्माण की मांग करते हुए कहा कि पूर्व में स्थानीय लोग और पार्टी स्तर से विरोध धरना प्रदर्शन हो चुके हैं। लेकिन अभी भी समस्या जस की तस है। सासनी के शहीद पार्क में गरीब लोग जमीन पर अपनी दुकान लगाते हैं और वह पार्क के अंदर हैं। ऐसे में उन गरीब दुकानदारों के हित को ध्यान में रखा जाए।

विद्युत विभाग का कोई ध्यान नहीं
पूरे जिले की बिजली व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। बारिश का मौसम है। काफी बिजली के पोलों में करंट आ रहा है। पूर्व में विद्युत पोल में करंट आने से कई बार हादसे हो चुके हैं। लेकिन इस तरफ विद्युत विभाग का कोई ध्यान नहीं है। ब्रज का प्रसिद्ध मेला दाऊजी मेला नजदीक है। अब मेला राजकीय हो गया है तो मेले को और अधिक कैसे भव्य बनाया जाए। इस पर भी प्रशासन ध्यान दें। ज्ञापन में यह भी कहा गया कि 15 अगस्त नजदीक है। इसलिए जितने शहीद पार्क हैं, उन सब पार्कों की साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित की जानी चाहिए।

Also Read

नेत्र परीक्षण अधिकारी ने सीएमओ पर पिटाई और जातिसूचक गालियों का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

18 Oct 2024 09:50 AM

हाथरस Hathras News : नेत्र परीक्षण अधिकारी ने सीएमओ पर पिटाई और जातिसूचक गालियों का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

हाथरस जिले में एक नेत्र परीक्षण अधिकारी ने सीएमओ हाथरस पर ऑफिस के कमरे में पिटाई किए जाने के गंभीर आरोप लगाए है। और पढ़ें