Hathras News : दुकानदार को चाकू दिखाकर लूट का प्रयास, भागते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद...

दुकानदार को चाकू दिखाकर लूट का प्रयास, भागते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद...
UPT | घटना के बाद दुकान पर लगी भीड़।

Oct 03, 2024 09:23

यूपी के हाथरस जिले के कस्बा सिकंदराराऊ में एक किराने की दुकान में घुसकर दो बदमाशों ने चाकू की नोक पर दुकानदार को लूटने का प्रयास किया। लेकिन दुकानदार के शोर मचाने से बदमाश वहां से भाग गए। दुकानदार ने इस...

Oct 03, 2024 09:23

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले के कस्बा सिकंदराराऊ में एक किराने की दुकान में घुसकर दो बदमाशों ने चाकू की नोक पर दुकानदार को लूटने का प्रयास किया। लेकिन दुकानदार के शोर मचाने से बदमाश वहां से भाग गए। दुकानदार ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये है पूरा मामला
कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के मोहल्ला मटकोटा निवासी सुरेंद्र गुप्ता अपनी किराना की दुकान पर मौजूद था। तभी दो बदमाश दुकान पर पहुंच गए और लूटपाट का प्रयास किया।लेकिन, दुकानदार के शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग गए। बताया जाता है कि जब दुकान स्वामी अपनी दुकान पर पूजा कर रहा था, उसी समय दो बदमाश घात लगाकर बराबर की दुकान के चबूतरे पर पर बैठ गए। मौका पाकर दोनों बदमाश दुकान में दाखिल हुए और दुकानदार के गले पर चाकू रख दिया। दुकान मालिक के शोर मचाते ही बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। दुकानदार ने बदमाशों को पकड़ने का भी प्रयास किया।

जांच में जुटी पुलिस
बदमाश भागते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। शोर शराबा सुनकर मौके पर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी तत्काल इलाका पुलिस को दे दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन की। 

Also Read

स्कूल बस की टक्कर से साइकिल सवार छात्रा गंभीर रूप से घायल, बस चालक फरार, हंगामा

3 Oct 2024 05:23 PM

हाथरस Hathras News : स्कूल बस की टक्कर से साइकिल सवार छात्रा गंभीर रूप से घायल, बस चालक फरार, हंगामा

हाथरस जिले में स्कूल जा रही साइकिल सवार छात्रा को एक स्कूली बस ने टक्कर मार दी। बस की टक्कर से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। स्कूली बस चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। और पढ़ें