Hathras News : बाइक सवार ने साइकिल में मारी टक्कर, वृद्ध की मौत

बाइक सवार ने साइकिल में मारी टक्कर, वृद्ध की मौत
फ़ाइल फोटो | गिरवर सिंह।

May 16, 2024 23:42

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव नगरिया निवासी गिरवर सिंह (60 वर्ष) गांव दोहई से एक व्यक्ति से रुपये लेकर वापस अपने गांव जा रहे थे। गांव दोहई के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार एक बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी।

May 16, 2024 23:42

Hathras News : हाथरस जिले के सहपऊ के गांव दोहई के निकट सड़क पर तेज रफ्तार एक बाइक सवार ने एक साइकिल सवार वृद्ध को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। वही बाइक सवार भी गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवार युवक को उपचार के लिए आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव नगरिया निवासी गिरवर सिंह (60 वर्ष) गांव दोहई से एक व्यक्ति से रुपये लेकर वापस अपने गांव जा रहे थे। गांव दोहई के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार एक बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में गिरवर सिंह और बाइक सवार 22 वर्षीय तालीम निवासी उधैना दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देख मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई और कुछ लोगों की मदद से दोनों को उपचार के लिए आगरा ले जाया गया। वही आगरा ले जाते समय साइकिल सवार वृद्ध गिरवर सिंह की मौत हो गई। घायल तालीम को उपचार के लिए आगरा में निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। गिरवर सिंह की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। वृद्ध की मौत से गांव में मातम छा गया। 

Also Read

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...

27 Jul 2024 02:42 PM

हाथरस Hathras News : संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...

हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी छत्रपाल सिंह पुत्र रविंद्र पाल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत,परिजनो ने लगाया जहर देकर हत्या का आरोप। और पढ़ें