हाथरस में श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी : गंगा स्नान के लिए कासगंज जा रहे 14 श्रद्धालु घायल

गंगा स्नान के लिए कासगंज जा रहे 14 श्रद्धालु घायल
UPT | हाथरस में श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी

Jul 28, 2024 13:17

हाथरस जिले के बरेली मथुरा मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी एक निजी डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में बस में सवार श्रद्धालुओं में से 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Jul 28, 2024 13:17

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बरेली मथुरा मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी एक निजी डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में बस में सवार श्रद्धालुओं में से 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। निजी बस में सवार सभी श्रद्धालु मथुरा से सोरों जा रहे थे। तभी बस चालक को नींद आ गई और यह हादसा हो गया।

चालक को नींद आने से हुआ हादसा
आपको बता दें कि कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव रति का नगला के पास मथुरा से कासगंज जिले के सोरों जा रही डबल डेकर बस चालक को नींद आ जाने से अचानक सड़क किनारे पलट गई। बस में सवार सभी श्रद्धालु गंगा स्नान करने जा रहे थे। बस के अचानक पलटने से श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई। यह हादसा रविवार सुबह करीब 5 बजे हुआ। इस सड़क हादसे में बस में सवार श्रद्धालुओं में से 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख स्थानीय लोगों और राहगीरों की मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने हादसे की सूचना इलाकाई पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बस के पलटने से सड़क पर जाम लग गया।

राजस्थान के रहने वाले हैं सभी घायल
सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद क्रेन की मदद से बस को वहां से हटाया गया। इस बस हादसे में आशा निवासी दसोनिया, सीताराम निवासी पावांदा, तमन्ना निवासी पिपलिया मंसौर, गोविंद सिंह, देवी सिंह, बलराम, रामवती, हनुमान, संपत निवासी चकती माधोपुर, कंचन निवासी नयागांव माधोपुर, धनपाल निवासी नयागांव माधोपुर समेत 14 लोग घायल हुए हैं। इन घायलों में कुछ को गंभीर चोटें आई हैं। सभी राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Also Read

डीएम ने काटा केक, बच्चियों को बेबी किट और कपड़े दिए

6 Oct 2024 02:57 PM

कासगंज कासगंज जिला अस्पताल में मनाया गया कन्या जन्मोत्सव : डीएम ने काटा केक, बच्चियों को बेबी किट और कपड़े दिए

कासगंज के जिला अस्पताल में रविवार को जिलाधिकारी मेधा रूपम की उपस्थिति में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के अंतर्गत कन्या जन्मोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कन्याओं को उपहार देकर और केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। और पढ़ें