Hathras News : सीट बेल्ट का फंदा बनाकर कंटेनर ड्राइवर ने की आत्महत्या, पढ़िये पूरा मामला...

सीट बेल्ट का फंदा बनाकर कंटेनर ड्राइवर ने की आत्महत्या, पढ़िये पूरा मामला...
UPT | घटनास्थल का फोटो

Jun 10, 2024 15:32

उत्तर प्रदेश के हाथरस अलीगढ़ बॉर्डर एक कंटेनर ड्राइवर ने सीट बेल्ट से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कंटेनर के एक साइड में लटका मिला। स्थानीय लोगों ने कंटेनर पर शव लटका देखा तो...

Jun 10, 2024 15:32

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस अलीगढ़ बॉर्डर एक कंटेनर ड्राइवर ने सीट बेल्ट से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कंटेनर के एक साइड में लटका मिला। स्थानीय लोगों ने कंटेनर पर शव लटका देखा तो सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक ड्राइवर की पहचान के बाद उसके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दे दी गई। 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी जिले का रहने वाला सुधीर कुमार 8 जून को घर से कंटेनर लेकर दिल्ली के लिए निकला था। लेकिन, वह दिल्ली नहीं पहुंचा। रविवार की रात उसका शव सिकंद्राराऊ अलीगढ़ बॉर्डर पर कंटेनर के एक तरफ साइड में फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को क्रेन की मदद से नीचे उतरवाया। देखने से ऐसा प्रतीत होता था कि उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। यह इलाका अलीगढ़ के अकराबाद कोतवाली क्षेत्र में आता है। 

घर वालों को रंजिश से इंकार
सूचना पाकर मौके पर इलाका पुलिस आ गई। पुलिस ने छानबीन की। मृतक कंटेनर चालक के परिवार के लोगों का कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी और न ही घर में कोई क्लेश रहता था। उसकी मौत क्यों हुई, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

Also Read

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

26 Jul 2024 04:01 PM

हाथरस Hathras News : सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एटा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को एक टेंपो दूसरे वाहन से टकरा गया। इस हादसे में टेंपो में सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल... और पढ़ें