advertisements
advertisements

Hathras News : सीट बेल्ट का फंदा बनाकर कंटेनर ड्राइवर ने की आत्महत्या, पढ़िये पूरा मामला...

सीट बेल्ट का फंदा बनाकर कंटेनर ड्राइवर ने की आत्महत्या, पढ़िये पूरा मामला...
UPT | घटनास्थल का फोटो

Jun 10, 2024 15:32

उत्तर प्रदेश के हाथरस अलीगढ़ बॉर्डर एक कंटेनर ड्राइवर ने सीट बेल्ट से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कंटेनर के एक साइड में लटका मिला। स्थानीय लोगों ने कंटेनर पर शव लटका देखा तो...

Jun 10, 2024 15:32

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस अलीगढ़ बॉर्डर एक कंटेनर ड्राइवर ने सीट बेल्ट से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कंटेनर के एक साइड में लटका मिला। स्थानीय लोगों ने कंटेनर पर शव लटका देखा तो सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक ड्राइवर की पहचान के बाद उसके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दे दी गई। 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी जिले का रहने वाला सुधीर कुमार 8 जून को घर से कंटेनर लेकर दिल्ली के लिए निकला था। लेकिन, वह दिल्ली नहीं पहुंचा। रविवार की रात उसका शव सिकंद्राराऊ अलीगढ़ बॉर्डर पर कंटेनर के एक तरफ साइड में फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को क्रेन की मदद से नीचे उतरवाया। देखने से ऐसा प्रतीत होता था कि उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। यह इलाका अलीगढ़ के अकराबाद कोतवाली क्षेत्र में आता है। 

घर वालों को रंजिश से इंकार
सूचना पाकर मौके पर इलाका पुलिस आ गई। पुलिस ने छानबीन की। मृतक कंटेनर चालक के परिवार के लोगों का कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी और न ही घर में कोई क्लेश रहता था। उसकी मौत क्यों हुई, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

Also Read

चार दिन पहले घर से लापता हो गया था युवक, अब लाश मिली, पढ़िये पूरी खबर...

13 Jun 2024 04:56 PM

हाथरस Hathras News : चार दिन पहले घर से लापता हो गया था युवक, अब लाश मिली, पढ़िये पूरी खबर...

हाथरस जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित हरिआई हॉस्पिटल के पास का है जहां आज एक 35 वर्षीय महाजन पुत्र प्रेमपाल निवासी बड़ा आईयापुर का शव नाले में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। और पढ़ें