हाथरस में खेली खून की होली : कुल्हाड़ी से काटकर दंपती की हत्या, डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

कुल्हाड़ी से काटकर दंपती की हत्या, डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी
UPT | कुल्हाड़ी से काटकर दंपति की हत्या

Mar 26, 2024 13:32

हाथरस में होली की रात दबंग पिता-पुत्र ने मामूली विवाद के चलते पड़ोसी गांव में दंपती के घर में घुसकर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी पिता-पुत्र ने पहले बिस्तर पर लेटे पति को लाठी से पीटा जब पति को बचाने पत्नी दौड़ी तो उसे भी लाठियों से पीटा...

Mar 26, 2024 13:32

Short Highlights
  • पड़ोसी गांव के युवकों ने घर में घुसकर की हत्या
  • लोगों के शांत कराने के बाद बदला लेने पहुंचे आरोपी
  • लाठी से पीटने के बाद कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला
  • पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया
Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 25 मार्च की रात खून की होली खेली गई। इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। जिले में होली की रात दबंग पिता-पुत्र ने मामूली विवाद के चलते पड़ोसी गांव में दंपती के घर में घुसकर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी पिता-पुत्र ने पहले बिस्तर पर लेटे पति को लाठी से पीटा जब पति को बचाने पत्नी दौड़ी तो उसे भी लाठियों से पीटा। मारपीट में घायल होने बाद दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और 5 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

बदला लेने पहुंचे आरोपी
आपको बता दें की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव पोरा में होली के त्योहार पर बॉबी (44) पुत्र महावीर का सोमवार रात को पास के गांव टोडरपुर के नन्नू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों गुटों को शांत करा दिया था। परिजनों के मुताबिक, रात 11 बजे बॉबी और उनकी पत्नी सुनीता अपने घर के बाहर छप्पर के नीचे सो गए। करीब साढ़े 11 बजे नन्नू के साथ उसके 2 बेटे राजकुमार और रामू शराब पीकर वहां पर आ गए और बॉबी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जब पत्नी सुनीता बचाने आई तो उन्होंने उसपर भी लाठियां बरसाई। उसके बाद दोनों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर डाला। शोर सुनकर घर के बाकी लोग मौके पर पहुंचे तो हत्यारोपी धमकाते हुए मौके से फरार हो गए।

दो आरोपी गिरफ्तार
सूचना मिलते ही कोतवाल आशीष कुमार सिंह, सीओ सिकंदराराऊ डॉ आनंद कुमार और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल भी रात को ही घटनास्थल पर पहुंचे। परिवार के लोगों से घटना को लेकर पूछताछ और छानबीन की। इसके बाद दंपती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपियों के खिलाफ परिजनों से तहरीर ली। रात को नन्नू, उसके बेटे राजकुमार और रामू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने दबिश देकर हत्याकांड के आरोपी नन्नू और उसके एक बेटे रामू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि राजकुमार समेत 3 आरोपी अभी भी फरार हैं।

पुलिस का बयान
पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि रात में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पिता और 2 पुत्रों समेत 5 लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Also Read

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

26 Jul 2024 04:01 PM

हाथरस Hathras News : सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एटा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को एक टेंपो दूसरे वाहन से टकरा गया। इस हादसे में टेंपो में सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल... और पढ़ें