advertisements
advertisements

Hathras News : बाइक टकराने के बाद दो पक्षों में हुआ विवाद, जमकर चले लाठी डंडे

बाइक टकराने के बाद दो पक्षों में हुआ विवाद, जमकर चले लाठी डंडे
UPT | मारपीट का वीडियो वायरल

May 15, 2024 18:25

भरतपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट पथराव हो गया। दोनो पक्षों में जमकर बीच सड़क लाठी डंडे भी चले। अचानक हुई मारपीट से गांव में अफरा तफरी मच गई...

May 15, 2024 18:25

Hathras News (सूरज मौर्य) : जिले की कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव भरतपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट पथराव हो गया। दोनो पक्षों में जमकर बीच सड़क लाठी डंडे भी चले। अचानक हुई मारपीट से गांव में अफरा तफरी मच गई। वहीं कुछ लोग वीडियो में छतों से पथराव करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मारपीट की घटना करीब 8 लोग घायल हो गए। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 गांव में अफरा तफरी का माहौल
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव भरतपुर का है। जहां एक युवक बाइक एक बच्चे से टकरा गई। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और लाठी डंडे चल गए। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों में छतों से ईट पत्थर फेंकने लगे।अचानक हुई मारपीट से गांव में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से करीब 8 लोग घायल हो गए। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
वहीं इस मारपीट की घटना में ज्ञान सिंह, अजय,सुशीला देवी, विजय, अखिलेश, रूबी और सोनू कुमार घायल हो गए। मारपीट में घायल लोग कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और दोनों पक्ष से तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन मारपीट घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मारपीट में गंभीर घायल एक पक्ष के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना की शिकायत की है। 

Also Read

चलती बस में लगी आग, पीछे से आ रहे बाइक सवार की सूचना पर सवारियों की बची जान 

26 May 2024 02:40 PM

अलीगढ़ Aligarh News : चलती बस में लगी आग, पीछे से आ रहे बाइक सवार की सूचना पर सवारियों की बची जान 

अलीगढ़ में चलती हुई रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। बस में 60 से ज्यादा सावरिया बैठी हुई थी। वहीं आनन - फानन में यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। और पढ़ें