advertisements
advertisements

पेशी पर आया कैदी घायल : मारा खुद को ब्लेड, कहा- ‘जेल में इलाज नहीं मिल रहा इसलिए मरना चाहता हूं’

मारा खुद को ब्लेड, कहा- ‘जेल में इलाज नहीं मिल रहा इसलिए मरना चाहता हूं’
UPT | पेशी पर आया कैदी घायल

Apr 04, 2024 18:29

कैदी हरस्वरुप का कहना है कि वह पिछले 3 साल से अलीगढ़ जेल में हत्या के मुकदमे में निरुद्ध है और अपेंडिसाइटिस जैसी बीमारी से ग्रस्त है। जेल में खाना नहीं खाया जाता है...

Apr 04, 2024 18:29

Hathras News : जिला न्यायालय में पेशी के दौरान आरोपी ने खुद को ब्लेड मारकर घायल कर लिया। सुरक्षाकर्मी घायल कैदी को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने घायल कैदी का उपचार कर अस्पताल में भर्ती किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी हत्या के मामले में जेल में बंद है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित हाथरस न्यायालय परिसर में हवालात का है।

कैदी ने खुद को किया घायल
पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के न्यायालय परिसर स्थित हवालात का है। जहां गुरुवार को हरस्वरूप निवासी वहानपुर हाथरस जंक्शन जेल से न्यायालय में पेशी पर आया हुआ था। उसे हवालात में ही कहीं से ब्लेड मिल गया, जिससे उसने खुद पर हमलाकर घायल कर लिया। यह देख हवालात पर तैनात सुरक्षा कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए और आनन-फानन में घायल कैदी को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद अस्पताल में भर्ती कर लिया।

गंभीर बीमारी से परेशान है कैदी
वहीं घायल कैदी हरस्वरुप का कहना है कि वह पिछले 3 साल से अलीगढ़ जेल में हत्या के मुकदमे में निरुद्ध है और अपेंडिसाइटिस जैसी बीमारी से ग्रस्त है। जेल में खाना नहीं खाया जाता है वह बहुत परेशान है। उसको जेल में इलाज नहीं मिल रहा है, इसलिए वह आत्महत्या करना चाहता है। वहीं कैदी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

Also Read

अलीगढ़ में पकड़ी 37 लाख की नगदी, शराब और मादक पदार्थ बरामद...

17 Apr 2024 05:24 PM

अलीगढ़ लोकसभा चुनाव 2024 : अलीगढ़ में पकड़ी 37 लाख की नगदी, शराब और मादक पदार्थ बरामद...

अलीगढ़ में गोधा इलाके में चुनाव वित्त पर्यावेक्षक टीम ने चेकिंग के दौरान कार से ढाई लाख रुपये बरामद किये हैं। वहीं, लोक सभा चुनाव में धन - बल पर रोक लगाने के लिए टीम लगातार चेकिंग कर रही है। एडीएम वित्त एवं राजस्व मीनू राणा ने बताया कि अब तक 37 लाख रुपये से ज्यादा नगद बरामद कि... और पढ़ें