Hathras News : गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए बन गया फर्जी पुलिस वाला, पढ़िये दिलचस्प कहानी...

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए बन गया फर्जी पुलिस वाला, पढ़िये दिलचस्प कहानी...
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी।

Sep 24, 2024 10:56

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक पुलिस की खाकी वर्दी पहनकर दुकानदारों पर रौब झाड़ते हुए धमका रहा था। अपनी गर्लफ्रेंड को भी बताया कि यूपी पुलिस में तैनात है। पुलिस...

Sep 24, 2024 10:56

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक पुलिस की खाकी वर्दी पहनकर दुकानदारों पर रौब झाड़ते हुए धमका रहा था। अपनी गर्लफ्रेंड को भी बताया कि यूपी पुलिस में तैनात है। पुलिस ने खाकी वर्दी पहनकर घूम रहे युवक को पकड़ा और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला
कोतवाली हसायन क्षेत्र में सलेमपुर चौकी पुलिस को सूचना मिली कि गांव सलेमपुर में बुलेट मोटर साइकिल पर सवार एक युवक खाकी वर्दी पहनकर दुकानदारों को धमका रहा है। खुद को पुलिसकर्मी बताकर उन पर रौब झाड़ रहा है। इस पर सलेमपुर पुलिस चौकी इंचार्ज व कुछ अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने जब पुलिस की वर्दी पहने हुए युवक से पूछताछ की तो उसने खुद को पुलिसकर्मी बताया। जब चौकी इंचार्ज ने उससे और गहनता से पूछताछ की और पूछा कि वह किस थाने में तैनात है। कहां उसकी ट्रेनिंग हुई है। वह चौकी इंचार्ज के सवालों का जवाब नहीं दे सका। इससे यह स्पष्ट हो गया कि यह युवक फर्जी पुलिसकर्मी है और बिना वजह दुकानदारों को परेशान कर रहा था।

पुलिस भी हैरान
हसायन पुलिस ने सीओ सिकंद्राराऊ को इसकी जानकारी दी। सीओ शयन सिंह की पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रमोद निवासी जरौली हीरा सिंह थाना अकराबाद जिला अलीगढ़ बताया। उस पर बाइक के अलावा तीन मोबाइल फोन और ब्लैक कलर का पर्स था, जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस लिखा हुआ था। 

गर्लफ्रेंड के साथ मेला जाने वाला था
फर्जी पुलिसकर्मी से पूछताछ में यह बात निकलकर सामने आई कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को भी यह बता रखा था कि वह यूपी पुलिस में तैनात है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को मेला श्रीदाऊजी महाराज दिखाने ले जाने वाला था। वह पुलिस की वर्दी में ही अपनी गर्लफ्रेंड को मेले में ले जाता। इससे उसकी गर्लफ्रेंड उससे इंप्रेस होती। पुलिस ने इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read

एटा में ट्रैफिक पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, इनका काटा चालान

24 Sep 2024 04:40 PM

एटा सुरक्षित रहें और नियमों का पालन करें : एटा में ट्रैफिक पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, इनका काटा चालान

एटा में यातायात पुलिस ने मंगलवार को एक महत्वपूर्ण वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान के तहत, पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 136 वाहनों के चालान किए। और पढ़ें