Hathras News : वार्ड संख्या 8 के लोगों का फूटा गुस्सा, नगर परिषद का पुतला फूंका, नाली और सड़क बनाने की मांग

वार्ड संख्या 8 के लोगों का फूटा गुस्सा, नगर परिषद का पुतला फूंका, नाली और सड़क बनाने की मांग
Uttar Pradesh Times | पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया

Jan 20, 2024 14:06

नगरपालिका हाथरस के वार्ड नंबर 8 के नगला भूरा में नाली और सड़क निर्माण कार्य पूरा न होने से परेशान लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने नगर परिषद का पुतला फूंक कर विरोध-प्रदर्शन किया।

Jan 20, 2024 14:06

Short Highlights
  • अधिकारी और नेता समस्याओं को नजरअंदाज कर रहे
  • सड़क और नाली निर्माण में बरती जा रही अनियमितता
Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में वार्ड संख्या 8 के लोगों ने शुक्रवार को नाली और सड़क निर्माण की मांग को लेकर नगर परिषद का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। नगरपालिका हाथरस के वार्ड नंबर 8 के नगला भूरा में नाली और सड़क निर्माण कार्य पूरा न होने से परेशान लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सड़क और नाली निर्माण में अनियमितता पर गुस्साए लोगों ने इलाके की अनदेखी का आरोप लगाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि हाथरस में नाली ,सड़क,पानी जैसी जरूरतों को लेकर जनता अक्सर प्रदर्शन करती आ रही है लेकिन अधिकारी से लेकर नेता तक उनकी समस्याओं को नजरअंदाज कर देते हैं ।अधिकारियो और नेताओं के कार्यालय के कई चक्कर काटने के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं होता है।

सड़क और नाली निर्माण में अनियमितता
स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क को पूरी लंबाई में बनाया जाना चाहिए और सड़क के साथ-साथ दोनों तरफ जल निकासी के लिए नाली निर्माण कार्य भी किया जाना चाहिए, जो इस कार्य में नहीं किया जा रहा है। यदि इस सड़क और नाली का निर्माण पूरी लंबाई में नहीं किया गया तो धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा। प्रदर्शन कर रहे लोगों में हरीश चंद्र पाठक, प्रदीप उपाध्याय, अखय सिंह, रूपेश कुमार, देवेश गुप्ता, बंटी पौरुष, शिव सिंह, हिमांशु शर्मा, सन्नी सिंह, संतोष कुमार, धर्मेंद्र कुमार, विनय कुमार और विमल भारद्वाज आदि मौजूद थे।

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें