राहुल से लिपटकर रोए लोग : हाथरस में पीड़ितों के घर पहुंचकर ढांढस बंधाया, बोले- हमारे कार्यकर्ता आपके साथ

हाथरस में पीड़ितों के घर पहुंचकर ढांढस बंधाया, बोले- हमारे कार्यकर्ता आपके साथ
UPT | राहुल से लिपटकर रोए लोग

Jul 05, 2024 11:18

राहुल गांधी ने पीड़ितों के परिजनों को सांत्वना दी और उनकी समस्याओं को सुना। राहुल गांधी ने हाथरस जिले के भगदड़ गांव की त्रासद परिवारों से संवाद किया, जहां तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई थी

Jul 05, 2024 11:18

Short Highlights
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हाथरस के पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने पहुंचे
  • जिले के भगदड़ गांव की त्रासद परिवारों से संवाद किया
Hathrus News :  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी साकार हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद, हाथरस के पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने पहुंचे हैं। पिलखना गांव में हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों के घर पहुंचकर मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान राहुल से लिपटकर मासूम रोने लगी। राहुल गांधी ने हाथरस जिले के भगदड़ गांव की त्रासद परिवारों से संवाद किया, जहां तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई थी। इस दौरान, राहुल सबसे पहले मंजू देवी के घर पहुंचे। उनके पति छोटे लाल और परिवार से मुलाकात की। हाथरस में पीड़ितों के घर पहुंचकर राहुल गांधी ने ढांढ़स बंधाया और परिवार से बोले- हमारे कायकर्ता आपके साथ है।
पिड़ित परिवार से मिले राहुल
जानकारी के कअनुसार, हाथरस हादसे में मंजू देवी और उनके बेटे की मौत हो गई थी। राहुल ने हादसे के बारे में जानकारी ली। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मंजू देवी की बेटी ने कहा, 'मेडिकल में लापरवाही हुई है। हमारी जिस तरह मदद होनी चाहिए थी, वैसे मदद नहीं हुई। राहुल सर ने कहा कि पार्टी के लोग आपकी मदद करेंगे। बिल्कुल टेंशन न लो, हम हैं। उन्होंने कहा कि अब वो हमारे परिवार के सदस्य हैं।' परिवार ने बताया कि सत्संग में कोई इंतजाम नहीं था, इस वजह से वहां भगदड़ मची। राहुल गांधी पिलखना गांव में ही दो और परिवार शांति देवी और प्रेमवती के घर भी पहुंचे।

जाएंगे अस्पताल
राहुल गांधी यहां 9:15 बजे तक रुकेंगे और उन्हें हाथरस जिला अस्पताल भी जाना है, जहां वो घायलों से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय राज और सहारनपुर सांसद इमरान मसूद भी मौजूद हैं, जो पीड़ितों को साथी बनाकर उनकी समस्याओं को हल करने में सहायता कर रहे हैं।

Also Read

दो और सेवादार पुलिस के हत्थे चढ़े, अब तक 11 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी, अन्य की तलाश जारी

8 Jul 2024 12:12 AM

हाथरस हाथरस हादसा : दो और सेवादार पुलिस के हत्थे चढ़े, अब तक 11 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी, अन्य की तलाश जारी

पुलिस अधीक्षक हाथरस निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी, तलाश व दबिश अभियान में जुटीं हैं। इसी क्रम में हाथरस रेलवे स्टेशन से 42 वर्षीय दुर्वेश पुत्र बालादीन निवासी शिवनगर बेवर मैनपुरी व 25 वर्षीय दलवीर पुत्र गयादीन रामकिशनपुर बेवर मैनपुरी को गिरफ्तार क... और पढ़ें