Hathras News : चार दिन पहले घर से लापता हो गया था युवक, अब लाश मिली, पढ़िये पूरी खबर...

चार दिन पहले घर से लापता हो गया था युवक, अब लाश मिली, पढ़िये पूरी खबर...
UPT | शव को नाले निकलवाते पुलिसकर्मी

Jun 13, 2024 16:56

हाथरस जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित हरिआई हॉस्पिटल के पास का है जहां आज एक 35 वर्षीय महाजन पुत्र प्रेमपाल निवासी बड़ा आईयापुर का शव नाले में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Jun 13, 2024 16:56

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में एक व्यक्ति का शव नाले में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव को नाले में देख मौके पर नीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान बड़ा अहियापुर निवासी 35 साल के महाजन के रूप में हुई है। 

ये है पूरा मामला
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित हरि आई हॉस्पिटल के पास का है, जहां आज 35 वर्षीय युवक की लाश नाले में मिली। स्थानीय लोगों ने नाले में शव होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने लोगों की मदद से शव को नाले से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जांच में जुटी पुलिस
शुरुआती जांच में पता चला कि जिस युवक का शव मिला है, वह तीन चार दिन पहले से घर से लापता था। आज इसका शव आगरा रोड स्थित नाले में मिला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक घर से किन हालात में लापता हुआ था और उसकी कोई दुश्मनी तो नहीं थी।

Also Read

लिंटर गिरने से मजदूर की मौत, तीन घायल

23 Oct 2024 10:34 AM

एटा एटा में पुराने मकान को तोड़ते समय हादसा : लिंटर गिरने से मजदूर की मौत, तीन घायल

एटा जिले में एक पुराने मकान को तोड़ने के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ। भुर्जियों वाली गली के पास शिकोहाबाद रोड पर स्थित एक जर्जर मकान का लिंटर अचानक गिर गया। इस दुर्घटना में एक मजदूर की जान चली गई और पढ़ें