Hathras News : चार दिन पहले घर से लापता हो गया था युवक, अब लाश मिली, पढ़िये पूरी खबर...

चार दिन पहले घर से लापता हो गया था युवक, अब लाश मिली, पढ़िये पूरी खबर...
UPT | शव को नाले निकलवाते पुलिसकर्मी

Jun 13, 2024 16:56

हाथरस जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित हरिआई हॉस्पिटल के पास का है जहां आज एक 35 वर्षीय महाजन पुत्र प्रेमपाल निवासी बड़ा आईयापुर का शव नाले में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Jun 13, 2024 16:56

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में एक व्यक्ति का शव नाले में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव को नाले में देख मौके पर नीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान बड़ा अहियापुर निवासी 35 साल के महाजन के रूप में हुई है। 

ये है पूरा मामला
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित हरि आई हॉस्पिटल के पास का है, जहां आज 35 वर्षीय युवक की लाश नाले में मिली। स्थानीय लोगों ने नाले में शव होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने लोगों की मदद से शव को नाले से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जांच में जुटी पुलिस
शुरुआती जांच में पता चला कि जिस युवक का शव मिला है, वह तीन चार दिन पहले से घर से लापता था। आज इसका शव आगरा रोड स्थित नाले में मिला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक घर से किन हालात में लापता हुआ था और उसकी कोई दुश्मनी तो नहीं थी।

Also Read

 डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

13 Jul 2024 07:06 PM

अलीगढ़ Aligarh News :  डिजिटल हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश जूनियर शिक्षक संघ ने डिजिटल रजिस्टर और ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक 22 जुलाई को लखनऊ में निदेशालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे। और पढ़ें