हाथरस से दर्दनाक खबर : बोर्ड परीक्षा छूटने पर ट्रेन के आगे कूदा छात्र, परिवार में मचा कोहराम

बोर्ड परीक्षा छूटने पर ट्रेन के आगे कूदा छात्र, परिवार में मचा कोहराम
UPT | छात्र का फाइल फोटो

Feb 29, 2024 16:44

हाथरस जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक छात्र का एग्जाम क्या छूटा, कि उसने ऐसा कदम उठाया जिसने सबको सदमे में डाल दिया। जिसके बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। जानिए क्या है पूरा…

Feb 29, 2024 16:44

Hathras News : हाथरस जिले की कोतवाली जंक्शन क्षेत्र से सामने आए एक दर्दनाक मामले ने सबके होश उड़ा दिए। जहां यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट की परीक्षा छूटने पर एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। साथ ही छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। उधर छात्र के परिजनों को भी उसकी मौत की खबर दे दी गई।

यह था पूरा मामला
जानकारी के अनुसार कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव गंगोली के पास बुधवार की शाम को एक युवक का शव पड़ा मिला था। इसकी सूचना रेलवे प्रशासन ने हाथरस जंक्शन कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया। जहां युवक के पास उसका मोबाइल फोन टूटी हुई हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने इस मोबाइल फोन का सिम निकालकर उसके आधार पर मौजूद नंबर से संपर्क किया। जिसके चलते मृतक की पहचान 21 वर्षीय अर्जुन पुत्र मुकेश निवासी वसुंधरा थाना अवागढ़ जिला एटा के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को सूचित किया तो परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। 

पेपर छूटा तो कूदा ट्रेन के सामने 
मौके पर पहुंचे मृतक युवक के परिवार वालों ने बताया कि अर्जुन इस साल यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रहा था। परीक्षा के दौरान भूलवश उसका 23 फरवरी को नागरिक शास्त्र का पेपर छूट गया था। छात्र पेपर छूटने से बहुत परेशान था और 27 फरवरी की रात में वह अपने घर से अचानक कहीं चला गया था। उसकी खोजबीन भी गई थी लेकिन वह नहीं मिला था। अब अगले दिन उसके द्वारा तेजस एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में हाथरस जंक्शन कोतवाली प्रभारी ने बताया के इस युवक ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

28 Sep 2024 09:17 PM

अलीगढ़ Aligarh News : दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

10 वर्षों से फरार 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को थाना टप्पल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है।   और पढ़ें