हाथरस में दर्दनाक घटना : सांप के काटने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, अंधविश्वास बना जानलेवा

सांप के काटने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, अंधविश्वास बना जानलेवा
UPT | उपचार करते डॉक्टर

Jul 10, 2024 12:08

हाथरस जिले के मुरसान कोतवाली क्षेत्र के गांव दयालपुर निवासी 10 वर्षीय कान्हा पुत्र मानसिंह घर के बाहर खड़ा था तभी एक सांप ने उसके पैर में डस लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Jul 10, 2024 12:08

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में घर के बाहर खड़े 10 साल के मासूम बच्चे को सांप ने डस लिया। सांप के काटने के बाद परिजन काफी देर तक घर पर ही झाड़-फूंक से बच्चे का इलाज करते रहे। लेकिन बच्चे की हालत बिगड़ती देख उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। लेकिन इस दौरान बच्चे की मौत हो गई।

झाड़-फूंक के दौरान बिगड़ी हालत 
आपको बता दें कि हाथरस के मुरसान थाना क्षेत्र के गांव दयालपुर निवासी 10 वर्षीय कान्हा पुत्र मानसिंह देर शाम अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी उसके पैर में सांप ने डस लिया। इसके बाद सांप वहां से चला गया। इस पर बच्चा बेहोश हो गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिवार के लोग उसे किसी डॉक्टर के पास न ले जाकर झाड़-फूंक करने वालों के पास ले गए। सांप काटने का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टरों के देशी इलाज से इस बच्चे की हालत बिगड़ गई। इस पर परिवार के लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

समय रहते नहीं कराया इलाज
वही डॉक्टरों का कहना है कि अगर समय रहते बच्चे को इलाज के लिए किसी योग्य डॉक्टर के पास ले जाया जाता तो बच्चे की जान बच सकती थी। बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Also Read

यूपी के नामी उद्यमी समेत 8 पर एफआईआर, पीड़िता ने पुलिस से बयां किया दर्द

20 Jul 2024 05:34 PM

अलीगढ़ अलीगढ़ में नौकरानी से गैंगरेप : यूपी के नामी उद्यमी समेत 8 पर एफआईआर, पीड़िता ने पुलिस से बयां किया दर्द

यूपी के अलीगढ़ में जाने-माने उद्यमी सुशील चौधरी और उनके बेटे तुषार समेत आठ लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में थाना बन्नादेवी में एक एफआईआर दर्ज... और पढ़ें