हाथों में पिस्टल : हवा में फायरिंग करते दिखा युवक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हवा में फायरिंग करते दिखा युवक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
UPT | Hathras News

Mar 13, 2024 19:41

हाथरस से एक युवक का पिस्टल के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। जो रील बनाता है और बिना किसी खौफ के पिस्टल लहराते हुए फायरिंग करता नजर आ रहा है। मानों इन युवाओं में कानून का कोई खौफ...

Mar 13, 2024 19:41

Hathras News : हाथरस से एक युवक का पिस्टल के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। जो रील बनाता है और बिना किसी खौफ के पिस्टल लहराते हुए फायरिंग करता नजर आ रहा है। मानों इन युवाओं में कानून का कोई खौफ ही नहीं रह गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद सवालिया निशान भी खड़े हाे गए हैं। आखिर सोशल मीडिया का यह शौक युवा पीढ़ी को कहां ले जा रहा है। 

युवाओं में बढ़ा रील बनाने का शौक 
बताया जा रहा है कि इन दिनों हाथरस जिले में युवाओं के द्वारा हथियारों के साथ सेल्फी और सोशल मीडिया पर रील बनाकर अपलोड करने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। जो युवाओं को अपराध के लिए प्रेरित कर रहा है। युवाओं में कानून और पुलिस का खौफ कहीं भी नजर नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर पिस्टल से फायरिंग करने का मामला हाथरस शहर में देखने को मिला। जहां एक युवक खुलेआम पिस्टल से हवा में फायरिंग करते हुए रील बना रहा है। रील के गाने में कह रहा "फिर से आतंक मचेगा आ गए हम मैदान में',जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक अपने दोनों हाथों में अवैध पिस्टल पकड़े हुआ है।

तेजी से वारयल हो रहा वीडियो
हाथरस का यह वीडियो जिसमें एक युवक पिस्टल से हवा में फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है सोशल मीडिया ग्रुपों में जमकर वायरल हो रहा है। अवैध पिस्टल से फायरिंग करने वाला युवक कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला रमनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी इस मामले में संज्ञान ले रही है और वीडियो के आधार पर युवक की पहचान करने में लगी हुई है। पुलिस इस बात की पुष्टि करने में जुटी है कि युवक जिस पिस्टल से हवा में फायरिंग कर रहा है वो हकीकत में अवैध पिस्टल है या कोई खिलौना है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है, जल्द ही इस मामले में खुलासे की बात कही है।

Also Read

जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, सत्संग में हाफ पैंट पहनकर आए थे 15-20 लोग

7 Jul 2024 05:59 PM

हाथरस हाथरस कांड में वकील का नया खुलासा : जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, सत्संग में हाफ पैंट पहनकर आए थे 15-20 लोग

हाथरस हादसे में नया मोड़ सामने आया है। हाथरस हादसे में मौत की वजह को लेकर साकार हरि के वकील एपी सिंह ने नया दावा पेश किया है... और पढ़ें