Hathras News : संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला...
UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Jul 27, 2024 14:52

हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी छत्रपाल सिंह पुत्र रविंद्र पाल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत,परिजनो ने लगाया जहर देकर हत्या का आरोप।

Jul 27, 2024 14:52

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने जमीनी विवाद में जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। जमीन हड़पने के लिए कुछ लोगों ने जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी है। परिजनों ने घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल कर शव‌ को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जमीन हड़पने के लिए जहर देने का आरोप
कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी छत्रपाल सिंह खेती-बाड़ी कर अपना और अपना परिवार का जीवन यापन करता था। उसका कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। वे लोग उसकी जमीन हड़पना चाहते थे। परिजनों का आरोप है कि इन लोगों ने उसे रात में शराब पिलाई और इसी दौरान उसे जहर दे दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। 

हत्या के आरोप की भी जांच
मृतक युवक के परिवार के लोगों ने इसकी सूचना सिकंदराराऊ कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले को लेकर छानबीन और पूछताछ की। उसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस युवक को जहर देकर मारने के आरोप की भी जांच कर रही है।

Also Read

कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

7 Sep 2024 10:03 PM

कासगंज पेड़ से लटका मिला शिक्षक का शव : कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पढ़ें