दोस्तों ने की युवक की हत्या : मर्डर से पहले की गई शराब की पार्टी, युवक को मारने के बाद शव को गड्ढे में गाड़ा, चार आरोपी गिरफ्तार  

मर्डर से पहले की गई शराब की पार्टी, युवक को मारने के बाद शव को गड्ढे में गाड़ा, चार आरोपी गिरफ्तार  
UPT | मृतक राजीव की फाइल फोटो व बिलखते परिजन

Jul 23, 2024 02:12

अलीगढ़ में दोस्तों ने शराब पीकर युवक की हत्या कर दी। वहीं, शव को गड्ढे में गाड़ दिया और चुपचाप फरार हो गए । जब युवक घर नहीं पहुँचा तो परिजनों को चिंता हुई ।

Jul 23, 2024 02:12

Short Highlights
  • दोस्तों के साथ गया था धान की रोपाई करने 
  • शराब पीने के बाद की गई युवक की हत्या
  • चार आरोपी गिरफ्तार 
Aligarh News : अलीगढ़ में दोस्तों ने शराब पीकर युवक की हत्या कर दी। वहीं, शव को गड्ढे में गाड़ दिया और चुपचाप फरार हो गए । जब युवक घर नहीं पहुँचा तो परिजनों को चिंता हुई और युवक की खोजबीन शुरू की ।  दोस्तों के साथ जाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। परिजनों ने भी आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। सोमवार को युवक का शव गड्ढे से बरामद किया गया। यह घटना थाना बरला के खरूपुरा इलाके की है।

दोस्तों के साथ गया था धान की रोपाई करने 
खरूपुरा के रहने वाले श्यामलाल ने बताया कि भाई राजीव को उसके दोस्त धान की रोपाई के लिए रविवार को बुलाने आए थे।  राजेंद्र, रक्षपाल और राधे ने बताया कि टिकटा इलाके में धान की रोपाई का काम है और इस काम के बदले रुपया मिलेगा। राजीव चार दोस्तों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठ धान की रोपाई के लिए चला गया। वहीं, धान की रोपाई करने के बाद वह वापस लौटे, लेकिन रास्ते में ईट भट्टे पर शराब पी गई। इस बीच विवाद होने पर दोस्तों ने राजीव की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गड्ढे में दबा दिया। इसके बाद आरोपी गांव वापस लौट आये। 

शराब पीने के बाद की गई युवक की हत्या
वहीं, राजीव के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। गांव के ही एक व्यक्ति सुरेश ने बताया कि राजीव और उसके दोस्त भट्टे पर शराब पी रहे थे। इसके बाद श्यामलाल ने थाना बरला पुलिस को भाई राजीव के गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने राजेंद्र, राधे को पकड़ कर कड़ाई पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई। पुलिस ने राजीव के शव को गड्ढे से बरामद किया गया। वहीं, घटना में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी रक्षपाल पुलिस की पकड़ से दूर है। 

चार आरोपी गिरफ्तार 
मृतक के भाई श्याम लाल ने बताया कि आरोपियों से किसी तरह की कोई रंजिश नहीं थी, दोस्तों के बीच में क्या हुआ यह आरोपी ही जानते हैं। घटना को लेकर पुलिस  क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एक आरोपी रक्षपाल फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Also Read

कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

7 Sep 2024 10:03 PM

कासगंज पेड़ से लटका मिला शिक्षक का शव : कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पढ़ें