कासगंज में दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को रौंदा, करवा चौथ पर छाया मातम

तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को रौंदा, करवा चौथ पर छाया मातम
UPT | अस्पताल में उपचाराधीन युवक

Oct 21, 2024 13:32

जनपद कासगंज के कोतवाली सदर क्षेत्र के बहेड़िया किलौनी मोड़ पर रविवार को मथुरा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Oct 21, 2024 13:32

Kasganj News : कासगंज जनपद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर टूट पड़ा है। कोतवाली सदर क्षेत्र के बहेड़िया किलौनी मोड़ पर हुए इस भीषण हादसे ने एक परिवार की खुशियों को पल भर में मातम में बदल दिया। करवा चौथ के पावन अवसर पर जहां हर सुहागिन अपने पति की लंबी उम्र की कामना कर रही थी, वहीं इस दुर्घटना ने एक महिला के सिंदूर को मिटा दिया।

हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल
घटना उस समय हुई जब मथुरा की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर एक बाइक से टकरा गया। इस टक्कर में बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया।


पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
चिकित्सकों ने 48 वर्षीय जगेश पुत्र भोजराज को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य दो घायलों की स्थिति अत्यंत नाजुक होने के कारण उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। मृतक जगेश के परिवार में कोहराम मच गया है। उनकी पत्नी, जो करवा चौथ का व्रत रखकर पति की लंबी आयु की प्रार्थना कर रही थी, अब उसका सुहाग उजड़ गया। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और फरार टैंकर चालक की तलाश जारी है।

Also Read

तीन चरणों में पूरी होगी ग्रेटर अलीगढ़ आवास योजना, 330 हेक्टेयर भूमि में तैयारियां तेज

21 Oct 2024 05:50 PM

अलीगढ़ बदलता उत्तर प्रदेश : तीन चरणों में पूरी होगी ग्रेटर अलीगढ़ आवास योजना, 330 हेक्टेयर भूमि में तैयारियां तेज

ग्रेटर अलीगढ़ के विकास के लिए अलीगढ़ विकास प्राधिकरण (एडीए) ने व्यापक तैयारियों की शुरुआत कर दी है। इस योजना के तहत खैर रोड पर 330 हेक्टेयर भूमि पर आवासीय योजना विकसित की जाएगी... और पढ़ें