Aligarh News : मोबाइल छीन कर भाग रहे चोर को पकड़ने के लिए यात्री ट्रेन से कूदा, खंभे से टकराकर हुई मौत

मोबाइल छीन कर भाग रहे चोर को पकड़ने के लिए यात्री ट्रेन से कूदा, खंभे से टकराकर हुई मौत
UPT | युवक की मौत के बाद एक आरोपी गिरफ्तार

Jul 09, 2024 19:28

अलीगढ़ में मेहरावल रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से चोर को पकड़ने के लिए युवक कूदा । वहीं खंभे से टकरा कर युवक की मौत हो गई।

Jul 09, 2024 19:28

Short Highlights
  • चोर को पकड़ने के लिए यात्री ने ट्रेन से लगाई थी छलांग
  • मृतक के परिजनों को रेलवे पुलिस ने दी सूचना 
Aligarh News : अलीगढ़ में मेहरावल रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से चोर को पकड़ने के लिए युवक कूदा । वहीं खंभे से टकरा कर युवक की मौत हो गई। इस दौरान मदद के लिए दोस्त भी खुद तो वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना मेहरावल रेलवे स्टेशन की है। घटना पर जीआरपी और आरपीएफ पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। मृतक युवक के परिजनों को सूचना दी गई है। वहीं, आरोपी चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  

चोर को पकड़ने के लिए यात्री ने ट्रेन से लगाई थी छलांग

थाना कोतवाली के ऊपरकोट मुल्लापड़ा निवासी जुबैर मंगलवार को अलीगढ़ - दिल्ली पैसेंजर से दिल्ली जा रहे थे। ट्रेन अलीगढ़ स्टेशन से आगे बढ़ी थी। मेहरवाल स्टेशन के पास पहुंची। वहीं जुबैर अपना मोबाइल चला रहा था। इस दौरान एक चोर जुबैर का मोबाइल छीनकर ट्रेन से कूद कर भागने लगा। जुबैर उसे पकड़ने के लिए चलती ट्रेन से कूद गया, लेकिन इस दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और एक खंभे से जा टकराया। जिससे उसे सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर मौत हो गई। 

मृतक के परिजनों को रेलवे पुलिस ने दी सूचना 

घटना के बाद पहुंची रेलवे पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में मालूम हुआ कि वह जुबैर का मोबाइल छीन कर फरार हो गया था। जीआरपी थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

Also Read

लिंटर गिरने से मजदूर की मौत, तीन घायल

23 Oct 2024 10:34 AM

एटा एटा में पुराने मकान को तोड़ते समय हादसा : लिंटर गिरने से मजदूर की मौत, तीन घायल

एटा जिले में एक पुराने मकान को तोड़ने के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ। भुर्जियों वाली गली के पास शिकोहाबाद रोड पर स्थित एक जर्जर मकान का लिंटर अचानक गिर गया। इस दुर्घटना में एक मजदूर की जान चली गई और पढ़ें