ऑथर A K Sharma

Etah News : पुलिस ने पकड़ा फर्जी विजिलेंस इंस्पेक्टर, जानिए कैसे करता था ठगी...

पुलिस ने पकड़ा फर्जी विजिलेंस इंस्पेक्टर, जानिए कैसे करता था ठगी...
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Jun 23, 2024 20:52

एटा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने रविवार को चेकिंग के दौरान एक फर्जी विजिलेंस इंस्पेक्टर गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए फर्जी विजिलेंस इंस्पेक्टर के पास...

Jun 23, 2024 20:52

Etah News : एटा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने रविवार को चेकिंग के दौरान एक फर्जी विजिलेंस इंस्पेक्टर गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए फर्जी विजिलेंस इंस्पेक्टर के पास फर्जी परिचय पत्र भी बरामद हुए है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पुलिस पूछताछ करेगी कि आखिर ये व्यक्ति कब से इस तरह का काम कर रहा है और अब तक कितने लोगों को ठग चुका है।

सैनिक पड़ाव पर चैकिंग कर रही थी पुलिस
जनपद एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण बनाए रखने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना कोतवाली नगर पर गठित टीम द्वारा रविवार को सैनिक पड़ाव पर चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक फर्जी विजिलेंस इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से एक फर्जी परिचय पत्र भी बरामद किया गया है। जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस इंस्पेक्टर, विजिलेंस लिखा हुआ है।

ऐसे करता था आरोपी ठगी
पुलिस के अनुसार पकड़ा गया व्यक्ति विशाल राजपूत अपना फर्जी परिचय पत्र दिखाकर पद की धौंस जमाकार और अधिकारियों का हवाला देकर जनता के सीधे साधे आम लोगों से धोखाधड़ी करके पैसे ठगने का काम करता था। इतना ही नहीं फर्जी पत्रकार बनकर ढकेल, रेहड़ी लगाने वालों और छोटे दुकानदारों को डरा धमकाकर रुपए वसूलने या निशुल्क सामान लेने का कार्य भी करता था।

Also Read

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस को नहीं दी सूचना, जानें कैसे हुआ हादसा

1 Jul 2024 12:58 PM

हाथरस Hathras News : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस को नहीं दी सूचना, जानें कैसे हुआ हादसा

यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस क्षेत्र के मथुरा बरेली रेलमार्ग पर एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक रेलवे लाइन पार कर रहा था तभी ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे के बाद... और पढ़ें