ऑथर A K Sharma

Etah News : खेत जोतते समय रूटावेटर से कट कर किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

खेत जोतते समय रूटावेटर से कट कर किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | गम में डूबे हुए मृतक के परिजन

Jul 27, 2024 14:20

जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के गांव गढ़िया खरखपुर का है जहां धान की गढ़ाई करने के लिए 15 बर्षीय अभिषेक अपने खेत को ट्रेक्टर में लगे रूटावेटर हल से जुतवा रहा था । मृतक के परिजनों ने बताया…

Jul 27, 2024 14:20

Etah News : एटा जिले में खेत की जुताई कर रहे रूटावेटर से कटकर 15 वर्षीय अभिषेक की दर्दनाक मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक  के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

रूटावेटर हल से कटकर अभिषेक की मौत
आपको बतादें ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के गांव गढ़िया खरखपुर का है जहां धान की गढ़ाई करने के लिए 15 वर्षीय अभिषेक अपने खेत को ट्रेक्टर में लगे रूटावेटर हल से जुतवा रहा था । मृतक के परिजनों में से एक आदेश कुमार ने बताया कि खेत जुतवाते समय अचानक रूटावेटर में कपड़ा फंस गया जिसे निकालने को अभिषेक गया। वहीं रूटावेयर से कटकर उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है
दरअसल जैसे ही अभिषेक ने रूटावेटर से कपड़ा निकाला बैसे ही ट्रैक्टर चालक का पैर एक्सीलेटर से फिसल गया जिससे 15 वर्षीय अभिषेक की कट कर मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

Also Read

कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

7 Sep 2024 10:03 PM

कासगंज पेड़ से लटका मिला शिक्षक का शव : कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पढ़ें