ऑथर A K Sharma

Etah News : कार लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, OLX पर देखकर आए थे खरीदने  

कार लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, OLX पर देखकर आए थे खरीदने  
UPT | पुलिस की गिरफ्त में बदमाश।

Jun 26, 2024 17:51

एटा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां कार खरीदने के बहाने से आए लुटेरों ने कार लूटकर भगाने का प्रयास किया। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने लकड़ी और अन्य सामान डालकर रोड को...

Jun 26, 2024 17:51

Etah News : एटा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां कार खरीदने के बहाने से आए लुटेरों ने कार लूटकर भगाने का प्रयास किया। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने लकड़ी और अन्य सामान डालकर रोड को जाम करके लुटेरों को रंगे हाथ दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। 

ऐसे लूटी कार
एटा जिले के थाना सकरोली क्षेत्र के गांव आराजी वीरहार के रहने वाले मनमोहन ने अपनी बेगनआर कार बेचने के लिए OLX पर विज्ञापन डाल दिया था। उसी के आधार पर लुटेरों ने दूसरे व्यक्ति के फोन से कॉल करके गाड़ी दिखाने के बहाने बुला लिया और कार को टेस्ट ड्राइव के लिए रोड पर ले गए। आगे जाकर बदमाशों ने गाड़ी मालिक को धक्का देकर गिरा दिया और गाड़ी लेकर भगाने लगे। तभी पीड़ित कार मालिक ने शोर मचा दिया और अपने अन्य साथियों को सूचना दे दी। 

ग्रामीणों ने ऐसे पकड़ा
घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने लकड़ी और अन्य सामान डालकर रास्ते को बंद कर दिया। उसके बाद जैसे ही लुटेरे गाड़ी लेकर वहां पहुंचे, ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर पिटाई लगा दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए बदमाश हरियाणा के फरीदाबाद निवासी इन्दल सिंह और रोहन सिंह हैं।

Also Read

दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

28 Sep 2024 09:17 PM

अलीगढ़ Aligarh News : दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

10 वर्षों से फरार 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को थाना टप्पल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है।   और पढ़ें