आगरा में बारिश से हालात खराब : जलभराव के कारण अंडरपास में फंसे डीएम, ट्रैक्टर पर सवार होकर किया पार

UPT | डीएम ने ट्रैक्टर पर सवार होकर जलभराव पार किया

Sep 12, 2024 16:43

ताज नगरी में पिछले 36 घंटे से हो गई लगातार मूसलाधार बारिश के होने के चलते शहर से लेकर देहात तक हर खास ओ आम को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। डीएम भानु चंद्र गोस्वामी भी इन परेशानियों से अछूते नहीं रहे...

Agra News : ताज नगरी में पिछले 36 घंटे से हो गई लगातार मूसलाधार बारिश के होने के चलते शहर से लेकर देहात तक हर खास ओ आम को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। डीएम भानु चंद्र गोस्वामी भी इन परेशानियों से अछूते नहीं रहे। जिलाधिकारी आगरा भानु चंद्र गोस्वामी को भी बुधवार को जलभराव से दो चार होना पड़ा। रेलवे अंडर ब्रिज में कई फुट तक जल भराव हो जाने के कारण डीएम आगरा के गाड़ियों का काफिला आगे नहीं जा सका जिसके बाद एक ट्रैक्टर पर सवार होकर जिला अधिकारी ने उस जल भराव को पार किया लेकिन इस बीच जल भराव में ट्रैक्टर भी बंद हो गया था। जिसका वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।
सीएम योगी के कार्यक्रम में जा रहे थे डीएम पूरा मामला थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र से जुड़ा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुरुवार को अटल आवासीय विद्यालय में वीडियो कांफ्रेंस (वीसी) कार्यक्रम था। जिलाधिकारी आगरा, भानु चंद्र गोस्वामी, इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फतेहपुर सीकरी के कोरई स्थित अटल आवासीय विद्यालय जा रहे थे। लेकिन, ताज नगरी में पिछले 36 घंटों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण रेलवे अंडरपास में भारी जलभराव हो गया। इस जलभराव के कारण डीएम आगरा के काफिले की गाड़ियां फंस गईं और उनका काफिला आगे नहीं बढ़ सका।



ट्रैक्टर पर बैठकर जलभराव किया पार डीएम आगरा को विशाल जलभराव के बीच से ले जाने के लिए तुरंत एक ट्रैक्टर मंगाया गया। डीएम आगरा ने ट्रैक्टर पर बैठकर जलभराव से गुजरने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही ट्रैक्टर रेलवे अंडरब्रिज के बीचों-बीच पहुंचा, वह भी बंद हो गया। इसके बाद, फौरन एक दूसरा ट्रैक्टर मंगाया गया और डीएम आगरा इस ट्रैक्टर पर सवार होकर भारी जलभराव से निकलने में सफल रहे और अटल आवासीय विद्यालय पहुंचे। सीएम योगी के वीसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद, डीएम आगरा के ट्रैक्टर पर सवार होकर जलभराव पार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Also Read