Amethi News : युवती का अपहरण कर दो माह तक किया दुष्कर्म, आरोपी पर धर्मांतरण कराने का भी आरोप

UPT | अमेठी पुलिस

Aug 26, 2024 00:33

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती का अपहरण कर दो महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि...

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती का अपहरण कर दो महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि उसके बाद युवती से जबरन एक कागज पर दस्तखत करा कर धर्मांतरण करवाया। किसी तरह पीड़िता अपहरण कर्ताओं के चुंगल से भाग निकली और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। वहीं अन्य दो आरोपी फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

तीन आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश 
जानकारी के अनुसार, रामगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बती 7 मई की रात में प्रधान पति देवराज गुप्ता, मुंशी रजा, मोहम्मद मंसूर और अब्दुल मजीद के सहयोग से आजाद नाम का एक युवक एक युवती को बहला फुसला कर भगा ले गया। आरोप है कि युवती के साथ दो महीने तक दुष्कर्म किया और युवती से जबरन एक शपथ पत्र पर साइन कर उसका धर्मांतरण करवाया। युवती किसी तरह आजाद के चुंगल से बच कर रामगंज थाने पहुंची और पूरी घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य आरोपी फरार है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीडिता किसी तरह भागकर पहुंची अपने घर
युवती 15 जुलाई को आजाद के चुंगल से भागकर किसी तरह अपने घर पहुंची। युवती के मुताबिक आजाद उसे सुलतानपुर जिले में किसी स्थान पर लेकर रहता था। वहीं पीड़िता ने बताया कि 15 जुलाई की रात में आजाद उसे सुल्तानपुर से अपने घर लेकर आया, तो वह बहाने से किसी तरह छुप-छुपा कर भाग कर अपने घर आई। अगले दिन 16 जुलाई को पीड़िता के पिता ने शिकायत की। थाना रामगंज पुलिस ने केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read