हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने भेड़ों के झुंड को रौंदा : पशुपालक भी गंभीर रुप से घायल, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

UPT | हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने भेड़ों के झुंड को रौंदा

Sep 29, 2024 15:52

अयोध्या में एक तेज रफ्तार ट्रक ने भेड़ों के झुंड को रौंद दिया। सड़क पर चारों ओर कटी-फटी भेड़ों की लाशें बिखर गईं। कई गंभीर रूप से घायल भी हो गई। ये हादसा शनिवार की सुबह हुआ

Short Highlights
  • तेज रफ्तार ट्रक ने भेड़ों के झुंड को रौंदा
  • पशुपालक भी गंभीर रुप से घायल
  • अस्पताल में चल रहा इलाज
Ayodhya News : अयोध्या में एक तेज रफ्तार ट्रक ने भेड़ों के झुंड को रौंद दिया। सड़क पर चारों ओर कटी-फटी भेड़ों की लाशें बिखर गईं। कई गंभीर रूप से घायल भी हो गई। ये हादसा शनिवार की सुबह हुआ, जब पशुपालक रामनरेश अपनी भेड़ों को सड़क पार करा रहे थे। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।

जानिए क्या है पूरा मामला
ये घटना अयोध्या-रायबरेली नेशनल हाईवे की है। कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के कहुवा गांव निवासी रामनरेश पाल और खिहरन गांव के पलटू पाल अपनी भेड़ों को साथ में ही चराने ले जाते थे। आज सुबह भी दोनों हाईवे पर पटखौली गांव के पास अपनी भेड़ों को सड़क पार करा रहे थे, लेकिन तभी तेज रफ्तार ट्रक भेड़ों को रौंदते हुए निकल गया। इस घटना में 30 से अधिक भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई।



पशुपालक भी घायल
स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पशुपालकों के पास करीब 150 भेड़ें थीं। उन्हें लगा कि सुबह का समय है और हाईवे पर लोगों की आवाजाही भी कम है। ऐसे में रोड पार करना सही रहेगा। भेड़ों को लेकर पलटू पाल चल रहा था, जबकि रामनरेश पाल उन्हें पीछे से हांक रहा था। इसी समय सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। ट्रक ने भेड़ों को रौंद दिया और इस घटना में पशुपालक रामनरेश भी घायल हो गया।

अस्पताल में चल रहा इलाज
सड़क पर भेड़ों की लाशें बिखर गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत भेड़ों को दफ्न करवा दिया। वहीं घायल भेड़ों को अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है। घायल रामनरेश का भी इलाज करवाया जा रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उनका कहना है कि पशुपालक की तरफ से तहरीर मिलने के बाद ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read