Barabanki News : तेज रफ्तार पिकअप पीछे से ट्रक में घुसी, चालक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा... 

UPT | दुर्घटना में पिकअप चालक की मौके पर मौत।

Oct 02, 2024 14:21

बाराबंकी में आज एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी पीछे से ट्रक में घुस गई। इस हादसे में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले

Barabanki News : बाराबंकी में आज एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी पीछे से ट्रक में घुस गई। इस हादसे में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

कैसे हुआ हादसा...
मामला बाराबंकी जनपद के सुबेहा थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का है। जहां आज सुबह सेब लदी एक पिकअप गाड़ी ट्रक में पीछे से घुस गई। जिससे पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पेट्रोलिंग टीम ने घायल पिकअप चालक को कार्यदायी संस्था गायत्री प्रोजेक्ट की एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चालक को मृतक घोषित कर दिया।
 
सहारनपुर का था मृतक चालक
मृतक पिकअप चालक की शिनाख्त सहारनपुर जनपद के थाना सरसावा मुकर निवासी आबिद के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Also Read