बदायूं दोहरा हत्याकांड : बच्‍चों की हत्‍या का खुलासा न होने से नाराज पिता ने किया खुदकुशी का प्रयास, बाइक में लगाई आग

UPT | बच्चों के पिता विनोद कुमार

Mar 24, 2024 13:09

दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश न होने से पिता विनोद कुमार और उनका परिवार अभी पुलिस कार्यवाही से नाराज हैं। वह जानना चाहते हैं कि हत्याकांड के क्या कारण है। इस नाराजगी के चलते बच्चों के पिता ने बाइक को आग लगा आत्महत्या की कोशिश की...

Badaun News : बदायूं शहर में हुए दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश न होने से नाराज पिता विनोद कुमार ने रविवार सुबह घर के सामने अपनी बाइक में आग लगा दी और आत्महत्या की कोशिश की। इस घटना से मौके पर मौजूद लोगों में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया और उसे फैलने से रोक दिया। जिसके बाद थाना प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई परिवार से बातचीत करने के लिए मौके पर पहुंच गए। गौरतलब है कि शहर में 19 मार्च को दो बच्चों की हत्या के मामले में आरोपी साजिद को पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया था। वहीं, दूसरे आरोपी जावेद ने सरेंडर कर दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बच्चों की हत्या से नाराज पिता ने की आत्महत्या की कोशिश
बता दें कि दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश न होने से पिता विनोद कुमार और उनका परिवार अभी पुलिस कार्यवाही से नाराज है। वह जानना चाहते हैं कि हत्याकांड के क्या कारण है। आखिर क्यों घर में घुसकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। इस नाराजगी के चलते बच्चों के पिता ने रविवार सुबह अपनी बाइक को आग लगा आत्महत्या की कोशिश की है। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उन्हें बचा लिया।

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे प्रभारी निरीक्षक
इस घटना के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे और साथ ही उन्हें समझाने का प्रयास किया। लेकिन पुरा परिवार में मातम का माहौल है। साथ ही बताते चलें कि सिविल लाइंस थाना इलाके की बाबा कॉलोनी में 19 मार्च की शाम विनोद ठाकुर के दो बच्चों को चाकू से गला रेतकर मार दिया था। घटना को जिले के ही अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा सखानूं निवासी साजिद और उसके भाई जावेद ने अंजाम दिया था। आरोपी साजिद को पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया था। वहीं, दूसरे आरोपी जावेद ने सरेंडर कर दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Also Read