Budaun News : मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज की मौत, चौथी मंजिल से गिरने पर हुआ हादसा

UPT | मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज की मौत

Mar 29, 2024 16:04

बदायूं राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज नें छत से कूदकर कर जान दी है। पुलिस नें शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच में जुटी हुई है...

Budaun News (Sunil Mishra) : बदायूं राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज नें छत से कूदकर कर जान दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच में जुटी हुई है। मरीज 18 मार्च को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुआ था। मरीज ने चौथी मंजिल से मरीज नें कूदकर जान दी। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रोगी था।
  यह है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के बदायूं स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए एडमिट मरीज की मौत हो गई। गुरुवार रात 2 बजे मरीज चौथी मंजिल इमारत से कूदकर जान दे दी। मेडिकल कॉलेज में एडमिट मरीज की देखभाल के लिए वहां कोई वार्डवॉय तक मौजूद नहीं था जिससे राजकीय मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिवार में चीख-पुकार मच गया। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक जिला कासगंज के थाना सोरो के गांव मानपुर नगरिया का रहने वाला मरीज संजु (35 वर्ष) पुत्र भीकम अपने घर नल पर पानी पीते वक्त गिर गया। परिजनों उसे प्राथमिक उपचार के लिए कासगंज दिखाया जिसके बाद 18 मार्च को परिजनों ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। जहां उनका इलाज चल रहा था।

डाॅक्टर ने दिया बयान
इधर पूरे मामले में राजकीय मेडिकल कॉलेज के CMS डाॅक्टर अरूण कुमार का कहना है कि बीती देर-रात मरीज के परिजन और मेडिकल कॉलेज स्टाप मौजूद था। मरीज मानसिक रोगी था। मरीज खुद चलकर गया और चौथी मंजिल पर विंडो खोलकर खिड़की से कूद गया। पूरी देखभाल के वाबजूद उसने अचानक से जान दे दी।

Also Read