बदायूं भीषण सड़क हादसा : ट्रक और डबल डेकर बस की जबरदस्त भिडंत, दो लोगों की मौत, 23 घायल

UPT | ट्रक और डबल डेकर बस की भिडंत

Apr 28, 2024 13:04

यूपी के बदायूं जनपद की कोतवाली उझानी इलाके में बीती देर रात भीषण सड़क हुआ है। यहां ट्रक और प्राइवेट डबल डोकर बस की जबरदस्त भिडंत हुई। हादसा इतना भयावह था कि बस के परखच्चे उड़ गए...

Short Highlights
  • बदायूं में बीती देर रात भीषण सड़क हुआ
  • हादसे में दो की मौत, 23 यात्री घायल हुए
  • सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है

 

Badaun News : यूपी के बदायूं जनपद की कोतवाली उझानी इलाके में बीती देर रात भीषण सड़क हुआ है। यहां ट्रक और प्राइवेट डबल डोकर बस की जबरदस्त भिडंत हुई। हादसा इतना भयावह था कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 23 यात्री घायल हुए है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची उझानी कोतवाली पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि बस में सवार 23 घायलों को उपचार के लिए बदायूं मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने कुछ को घर और गंभीर रूप से घायलों को बरेली रेफर किया गया है। हालांकि कुछ घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

ऐसे हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भीषण सड़क हादसा उझानी कोतवाली के बरेली-आगरा और दिल्ली जाने वाले हाईवे पर गांव जिरौलिया के निकट हीरो ऐजेंसी के पास हुआ। बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस में सवार यात्री जयपुर के लिए जा रहे थे कि उक्त हादसे की चपेट में आ गये। दोनों मृतकों के नाम राहिद खां पुत्र अख्तर खां निवासी रामलीला गौटिया थाना प्रेम नगर बरेली और  मोहम्मद आसिफ पुत्र छुटकन निवासी नियाजी नगर गौटिया थाना शेरगढ जिला बरेली बताए जा रहे है। वहीं बस में सवार 23 यात्री घायल हुए है।
सूचना पर पहुंची पुलिस
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष उझानी ने बताया कि बीती देर-रात ट्रक और प्राइवेट बस में जबरदस्त भिडंत हुई है। हादसे में दो लोगों की मौत और 23 यात्री घायल हुए है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं घायलों को उपचार के लिए भेज दिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

Also Read