अजीब मामला : सीओ ने हेयर कट-सेविंग के लिए नाई को बुलाया, देर से पहुंचने पर हवालात में बंद कराया

UPT | विनोद।

May 30, 2024 01:27

बदायूं में तैनात सीओ ने मामूली और गरीब आदमी पर खाकी की हनक दिखाई। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि सीओ साहब के बाल काटने के लिए देरी से पहुंचा था। इस बात पर भड़के सीओ ने उसे हवालत में डलवा दिया।

Badaun News : यूपी पुलिस अपने करनामों को लेकर सुर्खियों में रहती है। बदायूं में तैनात सीओ की हरकत ने अंग्रेजी हुकूमत की याद दिला दी। दरअसल सीओ साहब को बाल कटवाने के साथ ही सेविंग भी करानी थी। उन्होंने मंगलवार को नाई को बुलाया था, लेकिन दुकान में भीड़ होने की वजह से नाई को पहुंचने में देरी हो गई। इस बात पर सीओ साहब भड़क गए, और वर्दी का रौब गांठते हुए उसे जमकर फटकार लगाई। इसके दो सिपाहियों को बुलाकर उसे हवालत में डलवा दिया। बुधवार को जब मामला सुर्खियों में आया तो उसे फौरन हवालत से रिहा कर दिया गया।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र मलायन मोहल्ला निवासी विनोद नगर पालिका गेट के पास सैलून की दुकान है। मंगलवार सुबह सीओ बिसौली सुनील कुमार सेविंग के लिए अपने आवास पर बुलाया था। दुकान में भीड़ होने की वजह से विनोद समय पर नहीं पहुंच सका। इस बात सीओ आग बबूला हो गए, और फटकार लगाते हुए मुकदमें में जेल भेजने की धमकी दी। इसके बाद उसे घर से भगा दिया।

विनोद जब दुकान पहुंचा तो, उसके पीछे दो सिपाही भी पहुंच गए। सिपाहियों ने विनोद से कहा कि तुम्हारे खिलाफ कोतवाली में तहरीर आई है। कोतवाली प्रभारी सुनील अहलावत ने बुलाया है, सिपाहियों ने दुकान में डाला डलवा दिया। इसके बाद उसे कोतवाली ले जाकर हवालत में बंद कर दिया। जब पारिवारिक लोगों को इसकी जानकारी मिली, तो कोतवाली पहुंच गए। लेकिन पुलिस ने परिजनों को कुछ नहीं बताया, और उन्हें वहां से भगा दिया। जब नाई को हवालत में बंद करने की हकीकत सामने आई तो उसे फौरन छोड़ दिया गया।

Also Read