बदायूं में बड़ा मामला : नाराज हुए दूल्हे के फूफा ने कार से 11 लोगों को रौंदा, जांच में जुटी पुलिस

UPT | बारात में जश्न मनाते बाराती

May 12, 2024 14:17

बदायूं में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां दूल्हे का फूफा किसी बात पर नाराज हो गया और घर से जाने लगा। जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने अपनी कार रफ्तार के साथ दौड़ा दी। वहीं कार की...

Badaun News : बदायूं में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां दूल्हे का फूफा किसी बात पर नाराज हो गया और घर से जाने लगा। जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने अपनी कार रफ्तार के साथ दौड़ा दी। वहीं कार की  चपेट में बच्चों समेत करीब ग्यारह लोग आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया और कुछ लोगों को रेफर भी करना पड़ा। इस मामले में घायल के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई। बताया गया कि टक्कर मारने के बाद आरोपी फूफा मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह है पूरा मामला
बताया गया कि यह पूरी घटना बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र की है। जहां एक युवती की शादी थी और बारात बरेली से आई थी। शादी की रस्में बारातघर में चल रही थीं, बताया गया कि इसी दौरान बारातियों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और बारात में आया दूल्हे का फूफा नाराज हो गया। बारात में जमकर हंगामा शुरू हो गया। घरातियों और बारातियों ने उसे खूब समझाया लेकिन वह अपनी कार में जाकर बैठ गया। इसके बाद उसने गाड़ी स्टार्ट की और जाने लगा। वहीं कुछ लोग गाड़ी के पास आए और उसे वापस चलने को कहने लगे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। साथ ही गुस्से में आकर कार दौड़ा दी। वहीं उसे समझा रहे लोग और आगे खड़े कुछ लोग गाड़ी की चपेट में आ गए। इस दौरान आरोपी बिना रुके वहां से लोगों को रौंदता हुआ निकल भागा।

मचा हड़कंप
इस दौरान लोगों में चीख पुकार मच गई और शोर-शराबा शुरू हो गया। इस दौरान घायल लोगों को आनन-फानन में सीएचसी ले जाया गया। जहां घायल राजेश, उसकी 10 साल की बेटी कुमकुम निवासी गांव गोहरा और सत्यनाराण व नवीन निवासी गांव मानपुर नगरिया सोराें कोतवाली के साथ बरेली के सिरौली स्थित गांव पट्टी निवासी सुनील कुमार, बदायूं के बिसौली निवासी जगपाल, अढ़ौली गांव का नितिन, अनमोल, रामलीलानगला को सीएचसी इलाज के लिए ले जाया गया। घायलों में आकाश को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस मामले में एसएसआई मनोज कुमार ने बताया कि घायल आकाश के पिता महेश की ओर से मामले की तहरीर मिली है। इसी आधार पर जांच की जा रही है। लड़की पक्ष का बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read