बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटे की मौके पर मौत, एक घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 24, 2024 00:30

बदायूं के कुंवरगांव-बिनावर मार्ग पर रविवार शाम एक दर्दनाम हादसा हो गया। यहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर बाइक सवार एक महिला और उसके तीन वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई...

Badaun News : बदायूं के कुंवरगांव-बिनावर मार्ग पर रविवार शाम एक दर्दनाम हादसा हो गया। यहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर बाइक सवार एक महिला और उसके तीन वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला का पति हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया है कि वह अपने पति के साथ बाइक पर मायके से ससुराल लौट रही थी। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

हथिनीभूड़ गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था परिवार
जानकारी के अनुसार, बदायूं के थाना क्षेत्र स्थित गांव हरनाथपुर में हरवंश कुंवरगांव अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया है कि वह कस्बे में ही दर्जी की दुकान पर काम करते हैं। शनिवार को हरवंश अपनी पत्नी सीमा और इकलौते बेटे दिव्यांश को लेकर ससुराल हथिनीभूड़ गांव में किसी कार्यक्रम में गए थे। बताया गया है कि रविवार शाम करीब पांच बजे तीनों बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान जब वह बिनावर-कुंवरगांव मार्ग पर आजमगंज मढि़या गांव के पास पहुंचे तो रास्ते में ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी थी। तभी ओर से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ओवरटेक करती हुई सामने से आ रही थी। उसके चालक ने हरवंश की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मां-बेटा बाइक से सड़क पर गिर गए। जिसके बाद उन्हें ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली कुचलती हुई निकल गई। सीमा और दिव्यांश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हरवंश गंभीर रूप से घायल हो गए। 

ट्रैक्टर-ट्रॉली मौके पर छोड़कर भाग चालक
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक खेत में पास छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घायल हरबंश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जा रहा है कि सीमा चार माह की गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Also Read