बदायूं में सनसनीखेज वारदात : किशोरी के साथ दो भाइयों ने किया गैंगरेप, फिर छत से नीचे फेंका 

UPT | Badaun News

Mar 27, 2024 21:27

बदायूं जिले से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शौच के लिए गई एक किशोरी को दो सगे भाइयों ने पहले अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसको दूसरी मंजिल पर ले जाकर...

Badaun News : बदायूं जिले से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शौच के लिए गई एक किशोरी को दो सगे भाइयों ने पहले अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसको दूसरी मंजिल पर ले जाकर छत से नीचे फेंक दिया। इस वारदात में गंभीर रूप से घायल किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश भी दी जा रही है।

यह है पूरी घटना
यह सनसनीखेज वारदात थाना अलापुर क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है। आरोप है कि बीती रात आरोपी युवक अपने भाई के साथ नाबालिग का मुंह दबाकर उसे खाली मकान में ले गया। जहां एक अन्य आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप किया। वहीं इस पूरी वारदात में दूसरा आरोपी भी शामिल रहा। यही नहीं किशोरी के विरोध करने उसे मकान की दूसरी मंजिल से फेंक दिया गया। जब किशोरी काफी देर तक घर नही पहुंची तब परिजन उसकी तलाश को निकले। जहां छत से नीचे गिरी किशोरी की चीख-पुकार सुनी तो परिजन घटना स्थल की ओर दौड़े। जहां किशोरी को गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ देखा और उसे किसी तरह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दो भाइयों ने दिया वारदात को अंजाम
किशोरी के परिजनों का कहना है कि उनका पूरा परिवार दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। वह सभी होली के त्योहार पर घर आए हुए थे। जहां मंगलवार की बीती रात उनकी पंद्रह साल की बेटी शौच के लिए गई थी। आरोप है कि इस दौरान गांव के रहने वाले दो सगे भाइयों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपियों ने किशोरी से रेप के बाद उसको छत से फेंक दिया। इस मामले में थानाध्यक्ष अलापुर का कहना है कि पीड़िता की तरफ से प्राप्त हुई तहरीर के अनुसार एक आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है। जबकि दूसरे पर पीड़िता के साथ मार-पीट करने का आरोप है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही किशोरी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

Also Read