Bareilly News : बाइक सवार शिक्षिका को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

फ़ाइल फोटो | मृतका की फाइल फोटो

Oct 02, 2024 18:07

बरेली में बाइक सवार टीचर (शिक्षिका) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे टीचर की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे के बाद...

Bareilly News : यूपी के बरेली में बाइक सवार टीचर (शिक्षिका) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे टीचर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने जाम खुलवाया। इसके बाद शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। बेटी की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। मगर, तब तक टीचर की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसके साथ ही टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। मगर, वह नहीं मिला। जिसके चलते सीसीटीवी कैमरों से वाहन की शिनाख्त की कोशिश चल रही है। 



स्कूल जा रही थी शिक्षिका
शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला चहबाई निवासी टीचर राखी (30 वर्ष) प्रतिदिन की तरह स्कूल जा रही थी। मगर, रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने टीचर को टक्कर मार दी। टीचर की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाले वाहन का ड्राइवर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। 

मृतका कस्तूरबा गांधी स्कूल में टीचर
शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र निवासी राखी कस्तूरबा गांधी स्कूल में अध्यापिका के पद पर तैनात थीं। वह सुबह रोजाना की तरह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थीं। उनको रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि राखी की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने बताया कि हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। अचानक मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया।

घटनास्थल पर तोड़ा दम
हादसे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की बड़ी बहन ने मीडिया को बताया कि राखी प्रतिदिन की तरह अपने स्कूल के लिए निकली थी। इसी दौरान उन्हें अचानक सूचना मिली कि राखी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही मौत हो गई। यह सुनकर परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने बताया सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात वाहन और उसके चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मगर, हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Also Read