डबल मर्डर केस : बदायूं की दुखद घटना पर राजनीति शुरू, जानिए किसने क्या कहा

UPT | बदायूं की घटना पर राजनीति शुरू

Mar 20, 2024 15:52

समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर यूपी में दंगा फसाद सांप्रदायिक तनाव खड़ा करके चुनाव जीतने का आरोप लगा दिया है। इसपर बीजेपी ने भी सपा पर पलटवार किया...

Budaun News : उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंडी समिति चौकी के पास बाबा कॉलोनी में मंगलवार को दोहरे हत्याकांड से प्रदेश में हड़कंप मच गया है। हालांकि पुलिस ने बीती रात एक आरोपी को मुठभेढ़ में मार गिराया है। वहीं इसके बाद इस घटना को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर यूपी में दंगा फसाद सांप्रदायिक तनाव खड़ा करके चुनाव जीतने का आरोप लगा दिया है। इसपर बीजेपी ने भी सपा पर पलटवार किया। जिसमें बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अगर सत्ता सपा की होती तो ऐसे अपराधियों को सत्ता का संरक्षण होता।

आपको बता दें कि समाजवादी मीडिया सेल ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि भाजपा यूपी में दंगा फसाद सांप्रदायिक तनाव खड़ा करके चुनाव जीतना चाहती है और इसी कारण से ऐसी घटनाओं को खुद अंजाम दिलवा रही और जिलों में सांप्रदायिक तनाव पैदा करवा रही है। जिसका परिणाम बदायूं की घटना है... भाजपा जब जनता के असल मुद्दों से हार चुकी है तो धार्मिक विवाद, धार्मिक लड़ाई ही भाजपा का आखिरी हथियार बची है भाजपा के इशारे पर ही कई गुंडे बदमाश खुले घूम रहे और भाजपा के इशारे पर ही ऐसी वारदातें कर रहे जिसके कारण समाज में लड़ाई झगड़ा बढ़ रहा...
 
अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही- राकेश त्रिपाठी
वहीं इस मामले में भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार कर कहा कि समाजवादी पार्टी घटिया राजनीति कर रही है, उन्होंने कहा कि अगर सपा की सरकार होती तो अपराधियों को संरक्षण होता। योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है। बदायूं कांड में भी अपराधी के साथ कड़ी कार्रवाई की गई है।

संघमित्रा मौर्य ने कहा
इसके साथ ही बता दें कि संघमित्रा मौर्य ने इस मामले को लेकर कहा कि समाजवादी पार्टी दंगा कराती है। आगे बोला कि जिस शिवपाल को सपा ने बदायूं का प्रत्याशी बनाया है उन्होंने जिले में आते ही कहा था कि वह आ गए हैं तो सब ठीक हो जाएगा। उनके यहां आने के बाद बदायूं का माहौल बिगड़ा है। हो सकता है इसमें उनका था हो। पुलिस और प्रशासन को जांच करानी चाहिए।

सपा में नैतिकता नाम की कोई चीज बची- केशव प्रसाद मौर्य
बदायूं घटना पर सपा के हमले पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी पलटवार कर दिया है। केशव मौर्य ने कहा कि सपा में नैतिकता नाम की कोई चीज बची है तो बदायूं मामले में राजनीति न करें। वैसे सपा और अपराधियों का संबंध यूपी का बच्चा-बच्चा जानता है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह बहुत पीड़ादायक जघन्य अपराध है। दो अबोध बच्चों की निर्मम हत्या की गई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है, लोगों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील है।

Also Read