Shahjahanpur News : पिज्जा हब रेस्टोरेंट में मिली स्टाफ नर्स की लाश, जानिए कैसे हुई हत्या... 

UPT | पिज्जा हब रेस्टोरेंट में मिली स्टाफ नर्स की लाश

May 24, 2024 16:35

शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला चारखंभा स्थित पिज्जा हब नाम के रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स की हत्या कर गई। जिसके बाद उसका शव कल यानी बृहस्पतिवार रात को बाथरूम में मिला...

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला चारखंभा स्थित पिज्जा हब नाम के रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स की हत्या कर गई। शव कल यानी बृहस्पतिवार रात रेस्टोरेंट के रूम में मिला। वह यहां एक युवक के साथ आई थी। इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

यह है पूरा मामला
पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 24 वर्षीय युवती शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के पास रहती थी। वह अजीजगंज के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। बृहस्पतिवार की शाम करीब शाम चार बजे वह पूरनपुर के रहने वाले शुभम शुक्ला के साथ पिज्जा हब आई थी। पिज्जा हब में कमरे भी बने हुए हैं। पुलिस ने बताया कि युवक ने पिज्जा हब रेस्टोरेंट में कमरा बुक कराया था। वह युवती को लेकर कमरे में गया था। उसके बाद शुभम रेस्टोरेंट मालिक अभिषेक कश्यप को शाम पांच बजे खाने का आर्डर देकर वहां से चला गया। लेकिन, जब वह वापस नहीं आया तो स्टाफ के लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो बाथरूम में युवती का शव पड़ा हुआ था। रेस्टोरेंट मैनेजर ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

क्या कहती है पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से छानबीन की। रात करीब दस बजे एसपी अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी संजय कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नर्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने बताया कि आरोपी शुभम शुक्ला की गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के पीछे का राज खुलेगा। 

Also Read