शाहजहांपुर में सड़क हादसा : खड़े ट्रक से टकराई रोड़वेज बस, शिक्षिका और बच्ची की मौत, कई घायल

UPT | हादसे में क्षतिग्रस्त हुई रोडवेज बस।

Apr 13, 2024 00:38

शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कुशीनगर के पडरौना से दिल्ली जा रही एक रोडवेज बस तिलहर के पास एक खड़ी ट्रक में टकरा गई...

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कुशीनगर के पडरौना से दिल्ली जा रही एक रोडवेज बस तिलहर के पास एक खड़ी ट्रक में टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर चींख पुकार मच गई। इस हादसे में बस में सवार एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि कई यात्री घायल हो गए। मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणें ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर मची चींख पुकार
जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह शाहजहांपुर कुशीनगर के पडरौना से एक रोडवेज बस यात्रियों को लेकर दिल्ली के रवाना हुई थी। बताया गया है कि इस दौरान जब बस दिल्ली हाईवे पर तिलहर के पास पहुंची तो वहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर चींख पुकार मच गई। हादसे के दौरान हुई तेज आवाज का सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से हादसे में घायल हुए यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मेरठ के दौराना थाना के मंडौर गांव निवासी 46 वर्षीय अंजूरानी और बदांयू निवासी ओमपाल की तीन वर्षीय बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस माले की जांच कर रही है। 

हादसे में यह लोग भी हुए घायल 
बताया गया है कि हादसे के दौरान बस में दो दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। इस हादसे में सरपतहई खजुरिया निवासी सिंगामन, चारूबेहटा थाना खटीमा निवासी महत्तम गुप्ता, पप्पू, रामकली, देवूराम, ननकू, नत्था देवी और बस परिचालक रवि कुमार शर्मा शामिल हैं। पुलिस ने घायलों को सीएचसी लाया गया। जहां पर इन्हें तिलहर सीएचसी में प्राथमिक उपचार दिया गया। इनके अलावा अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। 

सहायक शिक्षिका के पद पर थी कार्यरत
हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। बस में फंसे यात्रियों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान बस में आगे की सीट पर बैठी महिला यात्री अंजूरानी की मौत हो गई। बताया गया है कि मृतक अंजूरानी कुशीनगर के कस्तूरबा गांधी कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत थीं। वह छुट्टी लेकर अकेले ही घर लौट रही थीं। बताया गया है कि उनके पति रोहतास मुजफ्फरनगर के खतौली में कैशियर हैं। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। 

Also Read