एमबीबीएस छात्र की मौत पर सस्पेंस : पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट, हत्या या आत्महत्या अभी भी बड़ा सवाल ...

UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Oct 07, 2024 20:10

बता दें कुशाग्र प्रताप सिंह वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। रविवार को छात्र का शव हॉस्टल के पीछे शव पड़ा मिला। एसपी राजेश एस. ने बताया कि तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है....

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर के एक निजी मेडिकल कॉलेज में रविवार (6 अक्टूबर) को छत से गिरकर हुए छात्र की मौत पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। पुलिस जांच में जुटी हुई है, लेकिन स्थिति साफ नहीं हो पाई है। वहीं मृतक छात्र के पिता ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है, उन्हें शक है कि उनके बेटे की हत्या हुई है और उसे आत्महत्या का रूप दिया गया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसको लेकर कुछ साफ तौर नहीं कहा है कि यह कि यह हत्या है या आत्महत्या ...

अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज
बता दें एमबीबीएस छात्र की मौत के मामले में मृतक के पिता ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के राप्ती नगर फेज-1 के एमआईजी 35 के रहने वाले अजय कुमार सिंह ने तिलहर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी को न्याय दिलाने की मांग की है।



हत्या का जताया शक
मृतक छात्र के पिता को शक है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है। पिता के मुताबिक, बेटे ने कुछ साथी छात्रों को उधार दिया था।

बता दें कुशाग्र प्रताप सिंह वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। रविवार को छात्र का शव हॉस्टल के पीछे शव पड़ा मिला। एसपी राजेश एस. ने बताया कि तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

गतिविधियां लगीं संदिग्ध
छह अक्तूबर की  सुबह 08:45 बजे छात्र के पिता को फोन जाता है कि आपके बेटे की मौत हो गई है, कॉलेज आ जाइए। जब वह कॉलेज पहुंचे तो उन्हें हॉस्टल की गतिविधियां संदिग्ध लगीं। उन्हें ऐसा लगा कि कुशाग्र को जबरदस्ती छत से नीचे फेंका गया या मारा गया था। उसके शरीर पर चोट जैसे निशान थे और अपने बचाव के चिह्न थे। हॉस्टल का सीसीटीवी बंद मिला। कॉलेज प्रशासन का रवैया भी असहयोग भरा रहा।

Also Read