शाहजहांपुर में कोलकाता जैसी घटना : तमंचा दिखाकर की छात्रा से छेड़छाड़, बहादुर लड़की ने ऐसे बचाई जान

UPT | symbolic image

Sep 24, 2024 19:53

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोलकाता जैसी घटना सामने आई है। छात्रा ने बहादुरी दिखाकर अपनी जान बचाई, नर्सिंग कॉलेज में टाइल्स का काम करा रहे ठेकेदार ने तमंचा दिखाकर छात्रा से छेड़खानी की...

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोलकाता जैसी घटना सामने आई है। छात्रा ने बहादुरी दिखाकर अपनी जान बचाई। शाहजहांपुर के एक नर्सिंग कॉलेज में टाइल्स का काम करा रहे ठेकेदार ने तमंचा दिखाकर छात्रा से छेड़खानी की। छात्रा ने आरोपी के पास तमंचा होते हुए भी साहस का परिचय दिया और उसके हाथ को काट लिया। उसके शोर मचाने पर कॉलेज के स्टाफ ने तुरंत प्रतिक्रिया दिखाई और आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। अब आरोपी को जेल में डाल दिया गया है।

जान से मारने की धमकी देने लगा आरोपी
जानकारी के मुताबिक चौक कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक नर्सिंग कॉलेज में टाइल्स का काम कर रहा सुरेश, जो कांट क्षेत्र के सैंजना गांव का निवासी है। अपने साथी अनमोल के साथ मरम्मत का कार्य कर रहा था। सोमवार को लगभग 11:30 बजे, एक छात्रा बाथरूम में गई, तभी सुरेश उसके पीछे तमंचा लेकर घुस आया। उसने छात्रा का मुंह बंद करके उस पर तमंचा तान दिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।



छात्रा ने ऐसे दिखाई हिम्मत
लेकिन छात्रा ने अपनी हिम्मत बनाए रखी और आरोपी के हाथ को दांतों से काट लिया, जिससे उसे उसे छोड़ना पड़ा। जब छात्रा ने शोर मचाया, तब अन्य छात्राएं और कॉलेज का स्टाफ मौके पर आ गए और आरोपी को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी अनमोल भाग गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की और फॉरेंसिक टीम भी वहां पहुंच गई।

सीसीटीवी कैमरा पाया खराब
घटना के बाद एसपी सिटी संजय कुमार और सीओ सिटी सौम्या पांडेय मौके पर पहुंचे और जांच की। जहां आरोपी अपने साथी के साथ काम कर रहा था, वहां का सीसीटीवी कैमरा खराब पाया गया। पुलिस ने इस मामले में संबंधित कॉलेज प्रबंधन से स्पष्टीकरण मांगा है।

पुलिस ने गिरफ्तार किया गिरफ्तार
एसपी सिटी संजय कुमार ने जानकारी दी कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

Also Read